Harsh firing : भाजपा नेता दया के जन्मदिन में ताबड़तोड़ फायरिंग से गंगाबैराज में मचा हड़कंप

Harsh firing : भाजपा नेता दया के जन्मदिन में ताबड़तोड़ फायरिंग से गंगाबैराज में मचा हड़कंप

Vinod Nigam | Publish: Aug, 14 2019 01:36:15 PM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India


अपने समर्थकों के साथ भाजपा नेता जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचा गंगाबैराज, चकेरी के शातिर ने फायरिंग कर मनाया जश्न।

कानपुर। नवाबगंज थानाक्षेत्र स्थित गंगाबैराज में भाजपा भाजपा नेता दया ठाकुर के जन्मदिन पार्टी में खुलेआम फायरिंग से कटरी इलाके में हड़कंप मच गया। नेता के समर्थकों ने बीच सड़क नपर केक काटा और दनादन फायरिंग कर डांस किया। मौके पर मौजूद पुलिस पूरा तमाशा देखती रही। इसी बीच किसी ने पूरे प्रकरण का वीडियो बना सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बावजूद पुलिस भाजपा नेता पर हाथ नहीं लगा सकी।

सड़क पर काटा केक
भाजपा नेता दया ठाकुर अपने समर्थकों के साथ गंगाबैराज पहुंचे और बीच सड़क पर केक काटा। इस बीच उनके समर्थकों ने दनादन फायरिंग शुरू कर दी और जमकर डांस किया। इस दौरान कई लोग मौके से भाग गए तो वहीं वाहनों के पहिए थी थम गए। स्थानीय लोगों ने मौके पर मौजूद पुलिस को फायरिंग रोके जाने को कहा, पर खाकीधारी सत्ताधारी दल के नेता के जन्मदिन में खलल नहीं डालना चाहती थी और मूकदर्शक बन गैरकानूनी कृत्य देखती रही।

विधायक का करीबी
स्थानीय लोगों के मुताबिक भाजपा नेता दया ठाकुर संगठन में हैं और एक स्थानीय विधायक का करीबी है। विधायक के कुछ समर्थक भी दया ठाकुर की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए कारों के जरिए गंगाबैराज पहुंचे थे। लोगों ले बताया कि भाजपा नेता ने बकाएदा केक काटा और खुद डांस किया। इस पूरे मामले पर जब भाजपा नगर अध्यक्ष सूरेंद्र मैथानी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले में जानकारी नहीं हैं। फिर भी यदि किसी भातपा नेता ने ऐसा कृत्य किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरव पर दर्ज हैं मुकदमे
भाजपा नेता के जन्मदिन पर जिस व्यक्ति ने फायरिंग की उसका नाम गौरव टाकुर बताया जा रहा है। गौरव पर चकेरी थाने में रेप के अलावा कई अन्य मामले दर्ज हैं। वहीं घटना के बाद जब नवाबगंज इंस्पेक्टर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पूरा प्रकरण कोहना थानाक्षेत्र के अंतरर्गत आता है। जब कोहना थानेदार से बीत की गई तो उन्होंने बताया कि मुझे ऐसे किसी वीडियो के वायरल होने की जानकारी नहीं है। यदि कोई मामला आता है तो कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned