प्रशासन के जिम्मेदारों की सद्बुद्धी के लिए हुआ यज्ञ, यह है मामला

जनपद में सीएनजी बसों के संचालन की मांग तेजी पकड़ती जा रही है, लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

By: Abhishek Gupta

Published: 25 Oct 2020, 05:37 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कानपुर देहात. जनपद में सीएनजी बसों के संचालन की मांग तेजी पकड़ती जा रही है, लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। जिसके चलते लोगों ने प्रशासन के जिम्मेदारों के सद्बुद्धी के लिए सदबुद्धि यज्ञ का आयोजन कर प्रशासन के जिम्मेदारों की सद्बुद्धि की कामना की। साथ ही सीएनजी बसों के जल्द संचालन की मांग की।

कानपुर देहात में कोरोना काल के दौरान से सीएनजी बसों के संचालन पर लगी रोक के कारण लोगों को आवागमन में खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसको लेकर कई बार लोगों ने प्रशासन से सीएनजी बसों के संचालन की मांग भी की, लेकिन प्रशासन का इस ओर ध्यान ही नहीं गया और लोगों को मायूसी ही हाथ लगी। जिसके बाद कानपुर देहात के नागरिकों ने हस्ताक्षर अभियान चलाकर प्रशासन को संदेश दिया, लेकिन इसका भी प्रशासन पर कोई असर नही पड़ा। इसके बाद लोगो ने कानपुर मंडलायुक्त से गुहार लगाई, लेकिन वहां भी लोगों को मायूसी मिली और कोरा आश्वासन ही हाथ लगा।

थक हारकर अकबरपुर कस्बा स्थित देवी मंदिर में लोगों ने प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए यज्ञ किया। लोगों ने विधि-विधान से यज्ञ किया। वेद मंत्रों के साथ प्रशासन की सदबुद्धि की कामना की गई। लोगों का कहना है कि प्रशासन को लोगो की परेशानी से कोई लेना देना नही है। सीएनजी बसों के संचालन न होने से उत्पन्न परेशानी को देखते हुए इलाकाई लोगों ने जिला प्रशासन से लेकर कानपुर मंडलायुक्त से बसों के संचालन की मांग की, लेकिन अभी तक बसों का संचालन नही हो सका। हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से भी लोगो ने सन्देश दिया, लेकिन उसका भी असर नही हुआ। इसी के चलते प्रशासन के लिए सदबुद्धि यज्ञ कर ईश्वर से कामना कर रहे हैं कि प्रशासन के लोगो को सदबुद्धि आए और लोगो की परेशानी को देखते हुए सीएनजी बसों का संचालन शुरू कराए।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned