scriptइन घटनाओं से यहां के लोग हुए त्रस्त, मची हाहाकार, पहुंचे जिले के आला अफसर | here big chori event police hadkamp kanpur dehat | Patrika News

इन घटनाओं से यहां के लोग हुए त्रस्त, मची हाहाकार, पहुंचे जिले के आला अफसर

locationकानपुरPublished: Sep 29, 2019 11:49:45 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

दो दुकानों में सफल ना होने के बाद चोरों ने तीसरी दुकान को निशाना बनाते हुए हाँथ साफ कर डाले।

इन घटनाओं से यहां के लोग हुए त्रस्त, मची हाहाकार, पहुंचे जिले के आला अफसर

इन घटनाओं से यहां के लोग हुए त्रस्त, मची हाहाकार, पहुंचे जिले के आला अफसर,इन घटनाओं से यहां के लोग हुए त्रस्त, मची हाहाकार, पहुंचे जिले के आला अफसर,इन घटनाओं से यहां के लोग हुए त्रस्त, मची हाहाकार, पहुंचे जिले के आला अफसर

कानपुर देहात-जिले के रनिया चौकी क्षेत्र के कस्बा रनियां में आए दिन हो रही ताबड़तोड़ चोरियों का आलम अभी थमा भी नहीं था कि अज्ञात चोरों ने रनिया कस्बे में मेन हाईवे पर तीन दुकानों को निशाना बनाते हुए चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया लेकिन दो दुकानों में सफल ना होने के बाद चोरों ने तीसरी दुकान को निशाना बनाते हुए हाँथ साफ कर डाले। चोरों ने एलईडी टीवी, म्यूजिक सिस्टम व नगदी पार करने में सफलता प्राप्त कर ली। राहगीरों के माध्यम से जब दुकान के मालिक को सूचना दी गई तो उसने रनिया चौकी पुलिस को सूचना देते हुए आला अधिकारियों को अवगत कराया।
रनिया चौकी पहुंचे एडिशनल एसपी अनूप कुमार व सीओ अर्पित कपूर एवं थाना प्रभारी अकबरपुर सहित सर्विलेंस टीम भी साथ में पहुंच गई। आस पड़ोस में लगे कैमरो के फुटेज खंगाले गए। उसमें देखने को मिला कि कुछ चोर सामान लिए जा रहे हैं। बताते चलें कि रनिया हाईवे पर स्थित देव भवन में पिछले महीने एक मोबाइल की चोरी का खुलासा भी नहीं हो पाया था कि सिंह इलेक्ट्रॉनिक पर अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर लाखों का माल पार कर दिया था। अरविंद सिंह पुत्र अजीत सिंह ने बताया कि दुकान में रखी 12 एलईडी टीवी एवं म्यूजिक सिस्टम व गोलक में रखे 12000 नगदी अज्ञात चोरों ने पार कर दी है। बताया यह भी गया कि कि चोरों ने दो जगह और चोरी करने का प्रयास किया लेकिन उसमें वह असफल हुए। वहीं जब हाईवे से गुजरते लोगों ने शटर को खुला देख दुकान के मालिकों को सूचना दी।
उन्होंने अपनी दुकानों में रखे सामान को देखा। जिस पर अरविंद की दुकान में 12 एलईडी टीवी एवं म्यूजिक सिस्टम व गोलक में रखें 12000 नगदी गायब देख उन्होंने चौकी पुलिस को सूचना दी। इसके साथ-साथ उन्होंने आला अधिकारियों को भी अवगत कराया। सूचना पाते ही एडिशनल एसपी अनूप श्रीवास्तव एवं सीओ अर्पित कपूर ने छानबीन शुरू की। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार श्रीवास्तव को जब सही जानकारी नहीं मिल पाई तो उन्होंने सर्विलांस टीम को वजह जानने के लिए रनिया बुलाया और सर्विलांस टीम अगल बगल की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालते हुए चोरों की पड़ताल शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो