तेज रफ्तार कार हाईवे किनारे धुलाई सेंटर में घुसी, दो लोगों की मौके पर मौत, चालक फरार

दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर भाग निकला।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 17 Sep 2020, 10:38 PM IST

कानपुर देहात-सिकंदरा थानाक्षेत्र के रसधान कस्बे में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक तेज रफ्तार बैगनआर अनियंत्रित हो गई। कार ने हाईवे किनारे खड़े ट्रक चालक सहित वाहन धुलाई सेंटर के संचालक को जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा को टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार छोड़कर भाग निकला। घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया।

कानपुर देहात के रसधान कस्बा निवासी 50 वर्षीय ओमकार हाईवे किनारे अपनी वाहन धुलाई की दुकान पर थे। धुलाई सेंटर पर ट्रक लेकर चालक सर्वेश धुलाई कराने के लिए आया था। चालक और दुकान संचालक बात कर रहे थे। उसी दौरान कानपुर से औरैया की तरफ जा रही तेज रफ्तार बैगनआर कार ने दोनों को टक्कर मारती हुई दुकान में घुस गई। दोनों उछलकर दूर जा गिरे और दोनों की ही मौके पर मौत हो गई।

भीषण टक्कर के चलते कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना को देख से राहगीर जब तक दौड़े तब तक कार चालक कार छोड़ फरार हो गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक कार चालक नशे कि हालत में कार चला रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी राजाराम चौधरी थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल के साथ मौके पार पहुंचे। जिसके बाद दोनों शवों को पीएम के लिए भेजा गया। थानाध्यक्ष रामबहादुर ने बताया कार चालक की तलाश की जा रही है।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned