scriptतेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल, परिजनों ने मार्ग किया जाम | High speed truck collided with bike, one killed, two injured | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल, परिजनों ने मार्ग किया जाम

locationकानपुरPublished: Jan 03, 2021 04:57:13 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे एसडीएम डेरापुर ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया।

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल, परिजनों ने मार्ग किया जाम

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत दो घायल, परिजनों ने मार्ग किया जाम

कानपुर देहात-जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन दुर्घटनाओं में लोग जान गंवा रहे हैं। ऐसा ही एक सड़क हादसा डेरापुर थाना क्षेत्र के रतनियापुर गांव के समीप का है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोग सवार बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक पर बैठे तीन लोगों में शिवकुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को डेरापुर पुलिस ने सीएचसी डेरापुर में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं घटना की जानकारी पर गुस्साए परिजनों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे एसडीएम डेरापुर ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद मृतक का शव पीएम को भेजा गया।
दरअसल कानपुर देहात के डेरापुर थानाक्षेत्र के भूपतियापुर निवासी 50 वर्षीय शिवकुमार पुत्र भगवानदीन गांव के अशोक कठेरिया व रामनरेश के साथ बाइक पर सवार होकर रतनियापुर सब्जी खरीदने आए थे। तभी मोड़ के समीप मंगलपुर की ओर से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे शिवकुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी।
घटनास्थल पर पहुंचे गुस्साए परिजनों ने रोड जाम कर दिया। जिसकी जानकारी पर डेरापुर पुलिस सहित मंगलपुर व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। डेरापुर एसडीएम ऋषि कांत राजवंशी व तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत कराया। वहीं पुलिस ने दोनों घायलों को डेरापुर सीएससी में भर्ती करवाया, जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिजनों के शांत होने के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो