scriptहाईटेंशन लाइन चपेट में आया युवक गम्भीर, पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी, लगे जाम को खुलवाया | High-tension line hit youth Gambhir arrived, senior officer opened jam | Patrika News

हाईटेंशन लाइन चपेट में आया युवक गम्भीर, पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी, लगे जाम को खुलवाया

locationकानपुरPublished: Jun 05, 2020 11:45:19 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

लोगों ने उठाकर उसे महाराणा प्रताप सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया।

हाईटेंशन लाइन चपेट में आया युवक गम्भीर, पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी, लगे जाम को खुलवाया

हाईटेंशन लाइन चपेट में आया युवक गम्भीर, पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी, लगे जाम को खुलवाया

कानपुर देहात-हाईटेंशन लाइन से झुलसकर एक युवक चिंताजनक स्थिति में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। जिसका अब भी उपचार जारी है। दरअसल शुक्रवार को जिले के रसूलाबाद कस्बे के केशव नगर मोहल्ले में प्रदेश के पूर्व स्वास्थ एवं चिकित्सा महानिदेशक डॉ वीएन त्रिपाठी के मकान की छत पर राजाबाबू शर्मा निवासी दशहरा टेलीफोन से बात करते करते छज्जे के पास से गुजरी 11 हजार हाईटेंशन लाइन के करीब आ गए। इस दौरान पानी बरसने के कारण छज्जे में आई नमी होने के कारण वह लाइन की चपेट में आकर उसमे चिपक गया। तभी अचानक शरीर से धुंआ निकलते हुए नीचे जा गिरे। मोहल्ले के लोगों ने उठाकर उसे महाराणा प्रताप सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद हालत गम्भीर होने पर उसे हैलट अस्पताल कानपुर रेफर कर दिया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान लोगों ने जाम लगाने का प्रयास किया। वहीं मौजूद रसूलाबाद कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने जनता को समझा बुझाकर लगभग पांच मिनट लगे जाम को हटवाने के बाद एसडीएम अंजू वर्मा को सूचना दी। दोनो अधिकारियों ने घटनास्थल पर जाकर देखा और देखा 11 हजार हाईटेंशन लाइन घनी बस्ती के ऊपर से गुजरी है। जनता ने दोनों अधिकारियों को बताया कि इस हाई टेशन लाइन से लगभग आधादर्जन लोग व कई बन्दर बुरी तरह घायल हो चुके है। एसडीएम अंजू वर्मा ने बताया कि विद्युत अधिकारियों को जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दे दिए हैैं। रिपोर्ट आने पर बस्ती के ऊपर से निकली निष्प्रयोज्य लाइन को हटाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो