scriptपति बन गया दरिंदा, प्रेमजाल में फंसाकर की युवती से शादी, फिर इस कारनामे को दे डाला अंजाम | husband gangrape of his wife with friend here kanpur dehat | Patrika News

पति बन गया दरिंदा, प्रेमजाल में फंसाकर की युवती से शादी, फिर इस कारनामे को दे डाला अंजाम

locationकानपुरPublished: Jul 24, 2019 06:08:23 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

उसका अश्लील वीडियो बनाया और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

rape

पति बन गया दरिंदा, प्रेमजाल में फंसाकर की युवती से शादी, फिर इस कारनामे को दे डाला अंजाम

कानपुर देहात-जिले में एक और महिला की अस्मत लूटी गई। दरअसल ये एक योजना के तहत किया गया। एक वहशी ने बीए की एक छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाया और आर्य समाज मंदिर में शादी कर छात्रा को कई महीने तक अपनी हवस का निवाला बनाया। इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाया और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब इससे भी वहशी का दिल नही भरा तो अपने दोस्त को लेकर अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप करके फरार हो गया। पीड़ित छात्रा अब न्याय की आस में अधिकारियों की चौखटों के चक्कर काट रही है।
जालसाज़ी और झूठ की बुनियाद पर एक मासूम छात्रा के साथ गैंगरेप और वीडियो वायरल करने की घटना कानपुर देहात के मूसानगर थानाक्षेत्र के पतार गांव से सामने आई है। दरअसल निषाद परिवार की बीए फाइनल ईयर की छात्रा को इलाके के ही संदीप ने अपने प्रेमजाल में फसा लिया। संदीप भी निषाद परिवार से था। लिहाज़ा संदीप ने पहले आर्य समाज मंदिर में छात्रा से शादी की और कई महीने तक पति पत्नी की तरह दोनों गुजरात जाकर रहे। फिर जब संदीप का छात्रा से दिल भर गया तो उसने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। आबरू लुटी पीड़ित छात्रा थाने पहुंची लेकिन मूसानगर थानाध्यक्ष ने पीड़िता की एक नही सुनी।
लिहाज़ा पीड़िता ने एसपी साहब से जाकर फरियाद लगाई। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने दबाव बनाया तो वहशी संदीप ने छात्रा से माफी मांगकर मना लिया और भरोसा जीतने के लिए कोर्ट मैरिज कर ली। लेकिन उसकी वहशियाना हरकत यहां नही खत्म हुई। इसके बाद वहशी संदीप अपने दोस्त को लेकर घर आया और अपने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया और फरार हो गया। फिलहाल पीड़ित छात्रा ने एक बार फिर पुलिस से न्याय की आस लगायी है। वहीं पुलिस ने पीड़ित छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश कर दिया और आरोपी वहशी संदीप ओर उसके वहशी दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही साथ आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो