पत्नी को आशिक की बाहों में देख पति भड़का, दोनों को गढ़ासे से काट मौत के घाट उतारा

पत्नी को आशिक की बाहों में देख पति भड़का,  दोनों को गढ़ासे से काट मौत के घाट उतारा
पत्नी को आशिक की बाहों में देख पति भड़का, गढ़ासे से काटकर दोनों की कर दी हत्या

Vinod Nigam | Publish: Oct, 11 2019 10:18:22 AM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

नरवल थानाक्षेत्र का मामला, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए आरोपी को किया गिरफ्तार ।

कानपुर। नरवल थानाक्षेत्र के नरौना गांप में पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की गढ़ासे से काटकर निर्मम हत्या कर दी, जिससे पूराके इलाके मेें हड़कंप मच गया। सूचना पर एसएसपी अनंत देव तिवारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

प्रेम-प्रसंग चला रहा था
नारौना गांव निवासी राकेश कुरील अपनी पत्नी सुनीता के साथ रहता है। पड़ोस के युवक मनीष का राजेश की पत्नी से प्रेम-प्रसंग चला रहा था। कुछ दिन पहले उसे इसके बारे में जानकारी हुई तो उसने मनीष और पत्नी सुनीता की पिटाई की थी। गांव के लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था। बावजूद मनीष नहीं माना और सुनीता के साथ मिलना-जुलना जारी रखा। सुबह के वक्त मनीष और सुनती को एक कमरे में राजेश ने देख लिया। जिससे वह आग बबूला हो गया। आरोपी ने घर में रखे गढ़ासे से दोनों की काटकर हत्या कर दी।

मौके पर पहुंचे एसएसपी
दोहरे हत्याकांड की जानकारी पर एसएसपी पुलिस के साथ गांव पहुंचे और शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसबीच युवक के पक्ष के लोग हंगामा करने लगे और पुलिस को शव ले जाने से रोकते हुए आरोपी की गिरफ्तारी पर अड़ गए। एसएसपी ने उन्हें शांत कराते हुए आरोपी को उसके घर से दबोच लिया।

बेवफाई के चलते दी मौत
पुलिस ने आरोपी को उसी के घर से गिरफ्तार कर थाने लेकर चली गई। पूछताछ के दौरान राजेश ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मनीष और पत्नी सुनीता के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कईबार रोका पर वह नहीं मानें। आज दोनों को एक बिस्तर पर सोते देख लिया और फिर उनको मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि हत्याकांड का उसे बिलकुल भी दुख नहीं है। पत्नी ने बेवफाई की और इसी के चलते मैंने उसे सजा दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned