scriptपत्नी को बदनाम करने के लिए पति की घिनौनी हरकत, वायरल किया न्यूड वीडियो | Husband made video of wife viral in Kanpur | Patrika News

पत्नी को बदनाम करने के लिए पति की घिनौनी हरकत, वायरल किया न्यूड वीडियो

locationकानपुरPublished: May 17, 2020 09:51:34 am

दहेज को लेकर पति-पत्नी के बीच चल रहा था तनाव मुकदमा वापसी के लिए पति ने बनाया था पत्नी पर दबाव

पत्नी को बदनाम करने के लिए पति की घिनौनी हरकत, वायरल किया न्यूड वीडियो

पत्नी को बदनाम करने के लिए पति की घिनौनी हरकत, वायरल किया न्यूड वीडियो

कानपुर। भला कोई पति अपनी पत्नी को भी बदनाम कर सकता है क्या? सुनने में अजीब लगता है, लेकिन ऐसा हुआ है। एक पति ने अपनी ही पत्नी का न्यूड वीडियो सिर्फ इसलिए वायरल कर दिया, क्योंकि उसके खिलाफ दर्ज मुकदमे को पत्नी वापस नहीं ले रही थी। पति के खिलाफ पत्नी का अपहरण करने का मामला दर्ज था। जबकि इससे पहले दहेज की मांग को लेकर दोनों के रिश्ते खराब हो चुके थे। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने एक और मुकदमा दर्ज कर न्यूड वीडियो वायरल करने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है।
अपनी की पत्नी का किया था अपहरण
यह करतूत रावतपुर में रहने वाले रिटायर्ड दरोगा के बेटे की है। उसने पहले एक नाबालिग लडक़ी को बहला-फुसलाकर लव मैरिज की थी, लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजन युवती को प्रताडि़त करने लगे। सन 2018 में ससुरालियों ने युवती के अपहरण किया, जिसकी रिपोर्ट मायके पक्ष के लोगों ने दर्ज कराई थी।
मुकदमा वापसी का बना रहा था दबाव
खुद पर दर्ज अपहरण के मुकदमे को वापस लेने के लिए रिटायर्ड दरोगा के बेटे ने अपनी ही पत्नी का न्यूड वीडियो वायरल कर दिया था। जिस पर परिजनों ने सन 2019 में भी एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इतना ही नहीं 11 मई को रिटायर्ड दरोगा और उसके बेटे ने दोनों मुकदमे वापस लेने की धमकी देते हुए पत्नी को उसकी ही न्यूड फोटो मैसेज कर दी।
तेजाब से जलाने की दी धमकी
जब न्यूड फोटो और वीडियो फैलाने पर भी पत्नी मुकदमा वापस लेने पर राजी नहीं हुई तो आरोपी ने उसे तेजाब से नहलाने की धमकी भी दे डाली। मामले की शिकायत पर पुलिस ने रिटायर्ड दरोगा के बेटे को गिरफ्तार कर पिता पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने कहा रिटायर्ड दरोगा अपने बेटे के साथ मिलकर जबरन युवती के परिजनों पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो