scriptपत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति तमंचा लेकर पहुंचा थाने, हैरान रह गई पुलिस, बताई वजह | Husband Murdered His Wife By Avaidh Tamancha Then Reached Kotwali | Patrika News

पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति तमंचा लेकर पहुंचा थाने, हैरान रह गई पुलिस, बताई वजह

locationकानपुरPublished: Feb 24, 2021 08:32:46 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पति द्वारा पत्नी की गोली मारकर हत्या करने की सूचना पर पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति तमंचा लेकर पहुंचा थाने, हैरान रह गई पुलिस, बताई वजह

पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारा पति तमंचा लेकर पहुंचा थाने, हैरान रह गई पुलिस, बताई वजह

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. जनपद के शिवली इलाके में एक रिटायर्ड फौजी ने पत्नी की अवैध तमंचे (Illegal Tamancha) से गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। बताया गया कि घटना की वजह पारिवारिक विवाद (Domestic Voilence) है। यहीं नहीं पत्नी की हत्या करने के बाद बेखौफ हत्यारा पति अवैध तमंचा लेकर स्थानीय थाने पहुंच गया। और स्वयं पुलिस घटना करने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पति द्वारा पत्नी की गोली मारकर हत्या करने की सूचना पर पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मामला कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा शिवली के शंकर नगर मोहाल का है, जहां 62 वर्षीय रेनू को उसके पति रिटायर्ड फौजी हरिकृष्ण त्रिपाठी ने परिवारिक विवाद के चलते अवैध देशी तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना करने के बाद आरोपी तमंचा लेकर थाने पहुंच गया और घटना की जानकारी दी, जिसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने परिजनों और स्थानीय लोगों से घटना के सम्बंध में पूछताछ शुरू की। दरअसल रेनू का उसके पति रिटायर्ड फौजी हरिकृष्ण से लम्बे समय से विवाद चल रहा था। आज भी दोनों के बीच विवाद हो गया। मां के साथ बदसलूकी होती देख पुत्र विरोध करने लगा। इस पर गुस्साए पिता ने अवैध तमंचा पुत्र पर तानकर गोली चलाने लगा। तभी मान रेनू बीच में आ गई, इससे गुस्साए रिटायर्ड फौजी ने रेनू की गोली मारकर हत्या कर दी।
घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो पति हरिकृष्ण और पत्नी रेनू के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा था। इसी विवाद में हरिकृष्ण ने पुत्र को गोली मारने का प्रयास किया और गोली चला दी, लेकिन पत्नी रेनू के बीच में आने से उसे गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि पारिवारिक विवाद में हरिकृष्ण ने अपनी 62 वर्षीय पत्नी रेनू की गोली मारकर हत्या कर अवैध तमंचा लेकर थाने पहुंच गया था। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो