scriptपति ने पत्नी से कहा – बेटे को चैन की नींद सुला दिया, मचा कोहराम | Husband told wife - Put son to sleep forever | Patrika News

पति ने पत्नी से कहा – बेटे को चैन की नींद सुला दिया, मचा कोहराम

locationकानपुरPublished: Nov 28, 2020 08:06:02 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– 7 वर्षीय पुत्र, पिता के बिना खाना नहीं खाता था
– पुत्र की गला दबा कर दी हत्या
– लॉकडाउन के दौरान चली गई थी नौकरी

पति ने पत्नी से कहा - बेटे चैन की नींद सुला दिया, मचा कोहराम

पति ने पत्नी से कहा – बेटे चैन की नींद सुला दिया, मचा कोहराम

कानपुर. सीसामऊ कोतवाली क्षेत्र के लकड़मंडी में पिता ने 7 वर्षीय मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अपनी पत्नी को बताया कि उसका बेटा चैन की नींद सो रहा है। इतना सुनते ही पत्नी दौड़ी भागी बेटे के पास गई। तो उसे बेटे का मृत शरीर मिला। बेटे की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पत्नी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए पति को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसामऊ कोतवाली क्षेत्र की घटना

अलंकार श्रीवास्तव शेयर मार्केट में प्राइवेट जॉब करता था जबकि पत्नी सारिका कन्नौज रदौरा गांव स्थित प्राइमरी स्कूल में सहायक अध्यापक थी। दो बेटियां तूलिका (13) व खुशी (10) के साथ 7 वर्षीय रूषांक के साथ भरा पूरा परिवार था। बेटा अपने पिता को बहुत प्यार करता था और उसके बिना खाना भी नहीं खाता था। पत्नी सारिका के अनुसार शुक्रवार की देर शाम को अलंकार ने सबके लिए केसर वाला दूध पीने के लिए दिया। जिसके बाद सभी सो गए। सुबह 5:00 बजे अलंकार ने आकर बताया कि बेटा आप चैन की नींद सो रहा है। सारिका के अनुसार वह दौड़ते हुए गई तो वहां रूषांक का मृत शरीर पड़ा था।

पत्नी ने बताया

सारिका के अनुसार कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान अलंकार की नौकरी चली गई थी। जिससे वह तनाव में रहता था। अलंकार अपने बच्चों को बहुत प्यार करता था। मां ने रोते हुए पूछा कि कैसे उसने यह कदम उठा लिया। सीसामऊ कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। अलंकार को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो