गाड़ी में घोट रहा था पत्नी का गला, ग्रामीण बचाने आया तो उसे कुचलकर मार डाला

गाड़ी में घोट रहा था पत्नी का गला, ग्रामीण बचाने आया तो उसे कुचलकर मार डाला

Alok Pandey | Publish: May, 21 2019 12:40:08 AM (IST) Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

गंभीर हालत में महिला केा अस्पताल में कराया गया भर्ती,
वारदात को अंजाम देकर पति फरार, ग्रामीण के घर में कोहराम

कानपुर। कार के अंदर बेहोश पत्नी को जान से मारने के लिए पति रस्सी से उसका गला घोट रहा था, यह देख रहे एक बुजुर्ग ग्रामीण उसे बचाने के लिए कार के पास आया तो पति ने उसे कुचलकर मार दिया। यह देख जब ग्रामीण दौड़े तो वह पत्नी को कार से बाहर फेंककर भाग निकला। ग्रामीणों ने बुजुर्ग और महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर हालत में है।

चौबेपुर के प्रतापपुर की घटना
यह सनसनीखेज घटना चौबेपुर इलाके के प्रतापपुर गांव की है। यहां के पचास वर्षीय किसान देवी चरण सोमवार सुबह अपने मकान पर जा रहे थे। रास्ते में देवी चरण ने जो नजारा देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सड़क पर सन्नाटें खड़ी एक कार में एक व्यक्ति अद्र्धबेहोश महिला का रस्सी से गला दबा रहा था। उन्होंने यह देख चिल्लाना शुरू किया और कार की ओर भागे तो कार सवार व्यक्ति ने देवी चरण को ही कुचल डाला और महिला को कार से फेंककर फरार हो गया।

ग्रामीणों ने दोनों को पहुंचाया अस्पताल
यह वारदात देख रहे ग्रामीणों ने बेहोश महिला सहित घायल देवी प्रसाद को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने देवी चरण को मृत घोषित कर दिया और महिला को भर्ती कर लिया, जहां उसकी हालत गंभीर है। महिला के बताने पर ही पता चला कि कार सवार व्यक्ति उसका पति है। सूचना पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस ने पूरी जानकारी ली और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

महिला ने बतायी पति की करतूत
घटना की जानकारी पर सीओ बिल्हौर देवेन्द्र मिश्रा, चौबेपुर थानाध्यक्ष सुखराम रावत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला को बेहोशी की हालत में उर्सला अस्पताल पहुंचाया। जहां कुछ देर के इलाज के बाद महिला को होश आया। महिला ने बताया कि उसका नाम रेनू सिंह है और कार सवार वह व्यक्ति जो उसे मारना चाहता था वह उसका ही पति चंदन सिंह है।

कन्नौज का निवासी है आरोपी
रेनू सिंह ने बताया कि उसकी ससुराल कन्नौज जिले के सरायमीरा इलाके में है। उसका पति चंदन सिंह अपने दोस्त प्रदीप की कार लेकर घुमाने के बहाने यहां लाया था। उसने कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे पिला दिया। जिससे वह बेहोश होने लगी तो पति उसका गला दबाने लगा। महिला मदद के लिए चिल्लाई तो उसे बचाने के लिए एक ग्रामीण आया तो उसे भी पति ने कुचलकर मार दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned