scriptखुलासा: बहु कहती थी मृतक भाई उससे मिलने आता है तो पिता ने किया बेटा-बहू की हत्या | Husband wife murder exposure father arrest | Patrika News

खुलासा: बहु कहती थी मृतक भाई उससे मिलने आता है तो पिता ने किया बेटा-बहू की हत्या

locationकानपुरPublished: May 20, 2022 08:59:29 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

कानपुर में पति पत्नी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने गला रेतकर दोनों की हत्या की थी। पुलिस के पूछताछ में उसने घटनाक्रम की जो जानकारी दी। उससे भूत प्रेत का मामला निकल कर सामने आ रहा है।

खुलासा: बहु कहती थी मृतक भाई उससे मिलने आता है तो पिता ने किया बेटा-बहू की हत्या

खुलासा: बहु कहती थी मृतक भाई उससे मिलने आता है तो पिता ने किया बेटा-बहू की हत्या

बेटे और बहू पर भूत प्रेत का साया है बहु कहती है। उसका मृतक भाई उससे मिलने के लिए आता है, पुत्र को भी दौरे आते हैं। जिससे पिता को शक हुआ कि उसके घर में भूतों का निवास हो गया है। जिसके बाद उसने दोनों की हत्या करने की सोचा। रात में जब सब लोग सो गए। तब धीरे से बहु बेटे के कमरे में गया और गला रेत कर उनकी हत्या कर दी। घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस कमिश्नर पहले ही शक जाहिर कर चुके थे। कि घटना में किसी अपनों का ही हाथ है।

 

घटना बजरिया क्षेत्र के रामनगर मोहल्ले की है। पिता दीप कुमार तिवारी ने बीते गुरुवार कि सुबह पुलिस को सूचना दी कि उसके बहू और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पति पत्नी की हत्या की खबर से पुलिस महकमे में हलचल मच गई। स्थानीय थाना पुलिस के साथ पुलिस कमिश्नर संयुक्त पुलिस आयुक्त भी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का निरीक्षण के बाद पुलिस आयुक्त ने कहा था कि हत्यारा घर के अंदर का ही है। परिवारिक सदस्यों से पूछताछ के दौरान पिता दीप कुमार तिवारी टूट गया और घटनाक्रम के विषय में जानकारी दी।

पिता दीप कुमार तिवारी ने बताया

दीप कुमार तिवारी ने बताया कि बेटा शिवम और बहु जूली के ऊपर भूत प्रेत के दौरे आते थे। बहु बार-बार कहती थी कि उसका मृतक भाई उससे मिलने आता है। घर में भूत प्रेत का निवास होने के भय से उसने किया खौफनाक कदम उठाया है। उल्लेखनीय है बीते बृहस्पतिवार गुरुवार को बजरिया क्षेत्र के रामबाग मोहल्ले में शिवम और उसकी पत्नी की उस समय हत्या कर दी गई थी। जब दोनों क्रिकेट मैच के बाद सोने चले गए थे। खुलासे के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो