script'If India wins Cricket World Cup I will take off my clothes kanpur gir | 'इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप जीती तो उतार दूंगी कपड़े' कानपुरिया लड़की पूनम पांडे के इस पोस्ट ने तोड़ दिया था इंटरनेट | Patrika News

'इंडिया क्रिकेट वर्ल्ड कप जीती तो उतार दूंगी कपड़े' कानपुरिया लड़की पूनम पांडे के इस पोस्ट ने तोड़ दिया था इंटरनेट

locationकानपुरPublished: Feb 02, 2024 01:11:38 pm

Submitted by:

Vikash Singh

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस पूनम पांडे की डेथ की खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। 32 साल की उम्र में उनकी डेथ चर्चा का विषय बन चुकी है। पूनम पांडे का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के कल्याणपुर में हुआ था।

poonam_pandey_death_.jpg
बॉलीवुड की कंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस पूनम पांडे की डेथ की खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। 32 साल की उम्र में उनकी डेथ चर्चा का विषय बन चुकी है। पूनम पांडे का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के कल्याणपुर में हुआ था।
एक्‍ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पूनम 2011 में उस वक्‍त चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने क्रिकेट विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कपड़े उतारने की बात कही थी।

टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जितने पर दिया था कपड़े उतरने का ऑफर
पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल थीं। उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। अपने दुस्साहासिक दावे के साथ, यह पहली बार था जब उसने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया था।
poonam_post.jpgकंगना द्वारा होस्ट किए गए शो लॉकअप में दिखीं थीं एक्ट्रेस
पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉकअप के पहले सीजन में देखा गया था। हालांकि वह शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उन्होंने अपने फैन फॉलोइंग को जरूर बढ़ाया था।म पांडे का जन्‍म उत्तर प्रदेश के कानपुर कल्याणपुर में हुआ था। एक्‍ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पूनम 2011 में उस वक्‍त चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने क्रिकेट विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कपड़े उतारने की बात कही थी।

पूनम पांडे एक पॉपुलर मॉडल थीं। उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी। अपने दुस्साहासिक दावे के साथ, यह पहली बार था जब उसने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया था। पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए लॉकअप के पहले सीजन में देखा गया था। हालांकि वह शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उन्होंने अपने फैन फॉलोइंग को जरूर बढ़ाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो