script

हरियाणा से डीसीएम में जा रही थी अवैध शराब, फिर इस तरह पुलिस उनके मंसूबे किए फेल

locationकानपुरPublished: Feb 13, 2021 10:43:53 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस ने करीब 15 लाख कीमत की अंग्रेजी शराब पकड़ी। साथ ही 2 शराब माफियाओं को भी गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा से डीसीएम में जा रही थी अवैध शराब, फिर इस तरह पुलिस उनके मंसूबे किए फेल

हरियाणा से डीसीएम में जा रही थी अवैध शराब, फिर इस तरह पुलिस उनके मंसूबे किए फेल

कानपुर देहात. डीसीएम में लदकर हरियाणा से बिहार और झारखंड जा रही भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद की। पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली। जब कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। उसी दौरान अवैध शराब की सूचना मिली। इस पर मुस्तैद हुई पुलिस टीम ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। जिसके बाद पुलिस ने करीब 15 लाख कीमत की अंग्रेजी शराब पकड़ी। साथ ही 2 शराब माफियाओं को भी गिरफ्तार कर लिया। वहीं भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद होने की सूचना पर डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और पुलिस टीम की सराहना की है।
जब अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान डीसीएम को रोका तो चालक गाड़ी रोकने की बजाय तेज रफ्तार के साथ भगाने लगा। इसके बाद पुलिस ने खदेड़ते हुए घेराबंदी कर डीसीएम को रोक लिया। और चेकिंग करने पर डीसीएम में 310 पेटी शराब बरामद हुई। पूछताछ में पता चला कि हरियाणा से लादकर बिहार और झारखंड ले जाई जा रही थी। शराब के साथ पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमें से एक झारखंड का है और दूसरा हरियाणा का बताया गया है।
पकड़े गए आरोपियों के नाम अकबर और रवि हैं। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई अवैध शराब लगभग 15 लाख रुपये की कीमत की है। मामले की जानकारी मिलते ही जिले के जिलाधिकारी डॉ दिनेश चन्द्र और पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी भी अकबरपुर कोतवाली पहुंचे। मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया शराब हरियाणा से लेकर बिहार और झारखंड सप्लाई कराने ले जाई जा रही थी, जिसे अकबरपुर कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़ा गया। जिसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपये होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो