scriptदाल बाटी की दावत में हुआ विवाद, फिर उसने खुन्नस में युवक का किया ऐसा इंतजाम, फिर जो हुआ | in dawat vivad then yuvak murder from bricks kanpur dehat | Patrika News

दाल बाटी की दावत में हुआ विवाद, फिर उसने खुन्नस में युवक का किया ऐसा इंतजाम, फिर जो हुआ

locationकानपुरPublished: Mar 15, 2019 11:47:21 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया है। पुलिस पूंछतांछ में उसने हमला करने की बात स्वीकार की है।

murder

दाल बाटी की दावत में हुआ विवाद, फिर उसने खुन्नस में युवक का किया ऐसा इंतजाम, फिर जो हुआ

कानपुर देहात-करीब एक सप्ताह पूर्व कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र के नार खास गांव स्थित अपने मवेशियों के बाड़े के समीप 7 मार्च की रात को सो रहे युवक को अज्ञात हमलावरों ने मरणासन्न कर दिया था। लहूलुहान हुए युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। हालांकि पुलिस हमलावरों की फिराक में थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया है। पुलिस पूंछतांछ में उसने हमला करने की बात स्वीकार की है।
घटनाक्रम के मुताबिक आपको बता दें कि रसूलाबाद क्षेत्र के नार खास निवासी 30 वर्षीय मोहित पुत्र ओम प्रकाश मिश्रा के साथ 7 मार्च की रात में किसी ने बेरहमी से मारपीट कर मरणासन्न कर दिया था। जैसे तैसे सुबह उसे गंभीर हालत में हैलट कानपुर ले जाया गया था। उसे वहां भर्ती कराने के बाद मामले के संबंध में मोहित के ताऊ राम प्रकाश मिश्रा ने अज्ञात हमलावर के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात हमलावर पर धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसके बाद से पुलिस हमलावर की तलाश में दबिश दे रही थी।
चौकी इंचार्ज आनंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में हत्या किए जाने के आधार पर जांच की। जिसमें उसका चचेरा भाई कृष्ण कुमार मिश्र पुत्र विश्व बंधु उसके मोबाइल के कॉल डिटेल के अनुसार हमलावर पाया गया। वहीं आरोपी के पकड़े जाने के बाद कड़ाई से पूंछतांछ में कृष्ण कुमार ने ईंट से मोहित को मारे जाने की बात कही है। उसने बताया कि 7 मार्च की रात घायल मोहित और वह एवं दो-तीन लड़कों को लेकर दाल बाटी की दावत आयोजित की गई थी।
इस बीच फुल दावत के तौर पर पहले शराब जमकर पी गयी। इसके बाद दाल बाटी की पार्टी की गई। इस बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी और अपशब्दों के कहने पर उसका मोहित से झगड़ा हुआ, लेकिन साथियों ने वहां दोनों को छुड़ा दिया। इसके बाद वह घर आ गया। उसके अपशब्दों से आहत वह रात में उठा और मोहित के गांव के बाहर स्थित मकान में जहां वह सो रहा था, वहीं उसने ईंट से उसके सिर को बेरहमी से कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेजा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो