scriptपत्नी के मुंह से हैवानियत की दास्तान सुनकर पति रह गया दंग, फिर जो हुआ जानिए | in empty home yuvak rape with lady here kanpur dehat | Patrika News

पत्नी के मुंह से हैवानियत की दास्तान सुनकर पति रह गया दंग, फिर जो हुआ जानिए

locationकानपुरPublished: May 14, 2019 05:58:58 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

इसके बाद महिला ने जैसे तैसे घटना की पूरी बात अपनी बहन व पति को बताई।

rape

पत्नी के मुंह से हैवानियत की दास्तान सुनकर पति रह गया दंग, फिर जो हुआ जानिए

कानपुर देहात-महिलाओं पर अपराध इस कदर है अब घरों में भी महिलाएं नहीं दिख रही है। ऐसा ही एक दुष्कर्म का मामला कानपुर देहात में सामने आया है। यहां अकबरपुर में किराए पर रह रही एक महिला के साथ नगर के ही एक युवक ने घर मे महिला को अकेला पाकर घुस गया। हवस का भूत सवार युवक ने हैवानियत से उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के द्वारा पति को सूचना दिए जाने पर पति ने आरोपित के घर उलाहना दिया। इसके बाद उसने थाना पुलिस से मामले को लेकर शिकायत की। हालांकि इस दौरान स्थानीय लोगों द्वारा समझौता करने की कोशिश कर मामले को रफा दफा कराने का प्रयास किया गया लेकिन पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने युवक के पिता सहित एक अन्य को हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू करते हुए युवक की तलाश शुरू की है।
जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला नगर में किराए के मकान में रहती है। उसके पति ड्राईवर हैं। महिला का आरोप है कि बीते दिन वह घर मे अकेली थी। कस्बा के ब्रम्हानगर मोहल्ले में रहने वाले राजू वर्मा के पुत्र सचिन घर मे उसे अकेला देख घुस गया और उसे दबोच लिया। अकेले होने के चलते महिला विरोध नही कर सकी। इसके बाद हवस के भूखे युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। जिससे वह बदहवास हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक वहां से फरार हो गया। इसके बाद महिला ने जैसे तैसे घटना की पूरी बात अपनी बहन व पति को बताई।
हालांकि घटना को लेकर दोनों के साथ एक स्थानीय नेता के यहां पंचायत हुयी, जिसमें आरोपित पक्ष से पीड़ित महिला को 70 हजार रुपये देकर मामले को रफा दफा करने की बात सामने आने पर महिला ने किसी की एक न सुनी और कार्रवाई को लेकर पति के साथ थाना पुलिस के समक्ष पहुंच गई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के पिता सहित एक अन्य को हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू की। वहीं कोतवाल ऋषिकान्त शुक्ला ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो