scriptकुल्हाड़ी से काटकर युवक को रास्ते पर फेंक गए हत्यारे, जमीनी रंजिश का मामला | In Kanpur countryside, young man was hacked to death with an ax, dead | Patrika News

कुल्हाड़ी से काटकर युवक को रास्ते पर फेंक गए हत्यारे, जमीनी रंजिश का मामला

locationकानपुरPublished: Oct 15, 2019 02:08:35 pm

परिवार के लोगों पर ही हत्या का लगाया गया आरोप पुलिस ने घटनास्थल से जुटाए साक्ष्य, होगी पड़ताल

कुल्हाड़ी से काटकर युवक को रास्ते पर फेंक गए हत्यारे, जमीनी रंजिश का मामला

कुल्हाड़ी से काटकर युवक को रास्ते पर फेंक गए हत्यारे, जमीनी रंजिश का मामला

कानपुर। पड़ोसी जिले कानपुर देहात के मलासा गांव में एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी गई। हत्यारे उसका शव बीच सडक़ पर फेंक गए। मंगलवार सुबह उसका शव गांव के बाहर रास्ते पर पड़ा मिला। जिसकी सूचना पर एसपी ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। परिजनों ने जमीनी रंजिश में परिवार के ही लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेेकर छानबीन शुरू की है।
बंद कालोनी में मारकर सडक़ पर फेंक गए
मारे गए युवक की पहचान भोगनीपुर थानाक्षेत्र के मलासा गांव निवासी संदीप उर्फ पिंटू सेंगर के रूप में की गई है। जांच के दौरान पता चला है कि संदीप को सडक़ पर नहीं मारा गया, बल्कि एक बंद कालोनी में हत्या किए जाने के बाद शव सडक़ पर फेंका गया। घटनास्थल पर पहुंची फील्ड यूनिट ने मौके से निशान संकलित किए। ग्रामीणों में घटना को लेकर अटकलों का दौर जारी रहा।
खेत पर जाने को निकला था घर से
परिजनों ने बताया कि संदीप सोमवार शाम को खेतों पर जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात तक उसके वापस न आने पर परिजनों ने जब उसको फोन किया तो मोबाइल फोन बंद होने पर परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। मंगलवार सुबह गांव के बाहर अवधेश सिंह के खेत के पास रास्ते में उसका रक्त रंजित शव पड़ा मिला। जानकारी होते ही परिजन मौके पर पहुंचे। पति का शव देख पत्नी शिवानी बेहाल हो गईं। जबकि मां मुन्नी देवी वा परिजनों के बिलखने से कोहराम मच गया।
परिवार के लोगों पर आरोप
मृतक संदीप के परिजनों ने जमीनी रंजिश में पारिवारिक छिद्दूसिंह, उनके पुत्रों पर हत्या करने का आरोप लगाया। जबकि ग्रामीणों में हत्या की वजह को लेकर अटकलों वा चर्चाओं का दौर जारी रहा। एसपी ने पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया। भोगनीपुर कोतवाली चन्द्र शेखर दुबे ने बताया कि जमीनी रंजिश में मृतक के परिजनों की हत्या की बात कही है। जिसकी जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो