ओवैसी ने एनआरसी में मरने वालों को शहीद बताया, और फिर कर दी ये अपील

Asaduddin Owaisi in Kanpur ओवैसी ने कानपुर में पहुंचकर संबोधन शुरू करते ही सरकार पर जमकर प्रहार किया।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 26 Sep 2021, 07:06 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. जाजमऊ के तेल मिल कंपाउंड के समीप रविवार आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पहुंचे। ओवैसी के आगमन पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जबकि पुलिस प्रशासन ने सौ लोगों की सशर्त अनुमति दी थी। मगर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस मूकदर्शक बनी रही। यहां पहुंचे ओवैसी (Owaisi in Kanpur) ने संबोधन शुरू करते ही भाजपा सरकार प्रहार किए।

उन्होंने कहा एनआरसी (NRC) प्रोटेस्ट में मारे गए लाेग शहीद हुए हैं। बोले कि आज यह आमसभा उन्हीं शहीदों के लिए समर्पित है। और कहा कि जिन लोगों ने भी उन लोगों को मारा है, वे सभी तबाह हो जाएं। संबोधन के दौरान जनसभा में आए लोगों से उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मजलिस के उम्मीदवार को ही जिताएं।

वहीं मोदी-योगी और पूर्ववर्ती सरकारों पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए ओवैसी ने कहा कि इन राजनीतिक पार्टियों ने मुस्लिमों के साथ इंसाफ नहीं किया है। इस बीच उन्होंने कहा कि जिसके पास ताकत हाेती है, उन्हें ही सुना जाता है। बोलते हुए इशारों में ही उन्हाेंने मुसलमानों को राजनीतिक पार्टियों की नजर में खासा वोट बैंक होने की संज्ञा दी। कार्यक्रम के दौरान पुलिसकर्मी स्थल के आसपास तैनात रहे।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned