scriptनशे में धुत सिपाही ने दौड़ाई कार, बेजुबान युवक को रौंदते हुए दीवार में जा घुसा | In Kidwai Nagar, a soldier crushed a young man in a car | Patrika News

नशे में धुत सिपाही ने दौड़ाई कार, बेजुबान युवक को रौंदते हुए दीवार में जा घुसा

locationकानपुरPublished: May 21, 2020 12:53:00 pm

युवक की मौत के बाद लोगों ने सिपाही को पकडक़र पीट दिया कार में सिपाही के साथ सवार महिला सिपाही भी थी नशे में

नशे में धुत सिपाही ने दौड़ाई कार, बेजुबान युवक को रौंदते हुए दीवार में जा घुसा

नशे में धुत सिपाही ने दौड़ाई कार, बेजुबान युवक को रौंदते हुए दीवार में जा घुसा

कानपुर। शहरवासियों की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाली पुलिस ने ही बेदर्दी से एक युवक की जान ले ली। मामला जूही थाने की पुलिस जुड़ा हुआ है। यहां तैनात एक सिपाही ने नशे में धुत होकर इस लापरवाही से कार दौड़ाई की जिसकी चपेट में आकर एक गूंगे युवक की मौत हो गई। इतना ही नहीं इस युवक को रौंदने के बाद भी सिपाही को यह होश नहीं था कि वह एक की जान ले चुका है और आगे जाकर उसने दो और लोगों को घायल कर दिया और फिर कार एक दीवार से टकराकर रुक गई। युवक की मौत से गुस्साए स्थानीय लोगों ने नशे मेें धुत सिपाही को कार से बाहर खींचकर पीटा। कार में एक महिला सिपाही भी नशे में धुत सवार मिली थी।
सडक़ पर मौत बनकर दौड़ी कार
यह घटना रात आठ बजे की है। किदवईनगर के विनोबा नगर में सिंचाई विभाग कॉलोनी के सामने विभाग में कार्यरत बजरंग सिंह का छोटा बेटा कुलदीप (30) मिथुन के ठेले के पास बैठकर चना खा रहा था। उसी समय जूही थाने का सिपाही एक महिला सिपाही के साथ बेतरतीब तरीके से कार दौड़ा रहा था। दोनों लोग नशे में झूम रहे थे। देखते ही देखते सिपाही की कार कुलदीप की ओर बढ़ती आई और इससे पहले कि कुलदीप संभल पाता, कि कार ने कुलदीप को कुचल दिया। इसके बाद भी सिपाही ने कार नहीं रोकी और वह उसे दौड़ाता रहा। कार ने उसी दौरान मिथुन और उसके भाई संतोष के साथ एक महिला होमगार्ड के बेटे अजय को भी टक्कर मारकर घायल किया और भी कार दीवार से टकराकर रुक गई।
सिपाही पिटा, महिला सिपाही भागी
कार के रुकते ही गुस्साए स्थानीय लोगों ने सिपाही को कार से खींचकर पीटना शुरू कर दिया। यह देख महिला सिपाही भाग निकली। सूचना पाकर किदवईनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सिपाही को गिरफ्तार किया और थाने ले गई। आरोपी पर कार्रवाई की बजाय पुलिस मामले को दबाने में जुट गई। इतना ही नहीं पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों को धमकाया और मृतक परिवार को मुआवजा दिलवाने का आश्वासन देकर चुप करवाने का प्रयास भी किया। पुलिस के इस रवैये से स्थानीय लोग आक्रोशित होकर थाने पर जुटने लगे। मामला बढ़ता देख किदवईनगर पुलिस ने कपिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामला शंात कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो