scriptहाईवे पर हुई बड़ी दुर्घटना, गुस्साए ग्रामीणों ने कर दिया रोड जाम, इसके बाद फिर…… | in road accident death villagers road jaam kanpur dehat | Patrika News

हाईवे पर हुई बड़ी दुर्घटना, गुस्साए ग्रामीणों ने कर दिया रोड जाम, इसके बाद फिर……

locationकानपुरPublished: Aug 20, 2019 05:55:28 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

घटना से गुस्साए लोगों ने मुगल रोड पर दो घंटे से अधिक समय तक जाम लगा दिया।

road jaam

हाईवे पर हुई बड़ी दुर्घटना, गुस्साए ग्रामीणों ने कर दिया रोड जाम, इसके बाद फिर……

कानपुर देहात-एक बार फिर मुगल हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन के तीन युवक शिकार बने। इसमें एक युवक की मौत हो गयी। वहीं दो युवक घायलहो गए। घटना कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के मऊखास गांव के समीप की है। जब हाईवे पर एक लोडर की जोरदार टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने मुगल रोड पर दो घंटे से अधिक समय तक जाम लगा दिया। इससे मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लगी रही। राहगीरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंचे सीओ ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।
जिले के मऊखास गांव निवासी आनंद कुमार अपनी मौसी के लड़के पल्हनापुर मंगलपुर निवासी जितेंद्र कुमार व उसके गांव के ही साथी योगेंद्र कुमार के साथ बाइक में बैठकर मऊखास गांव से रिश्तेदारी रैंगवा गांव जा रहे थे। बाइक सवार तीनों युवक जैसे ही गांव के सामने मुगल रोड पर पहुंचे, तभी भोगनीपुर से राजपुर की ओर जा रहे एक लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार जितेंद्र कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि आनंद व योगेंद्र घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक लोडर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पुखरायां पहुचायां, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
वहीं दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मुगल रोड पर अवरोध डालकर जाम लगा दिया, जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सड़क जाम की जानकारी पर कोतवाल, एसआई राहुल कुमार पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। इस सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ संदीप सिंह ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। इस बीच दो घंटे से अधिक समय तक मुगल रोड जाम रहा। कोतवाल ऋषिकांत शुक्ला ने बताया कि दुर्घटना करने वाले लोडर को कब्जे में लिया गया है। शव पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो