scriptअंधेरी रात का समय और कार गहरे तालाब में जा गिरी, दो की मौत व तीन घायल, मचा कोहराम | in road event car fall in pond two death and three injured | Patrika News

अंधेरी रात का समय और कार गहरे तालाब में जा गिरी, दो की मौत व तीन घायल, मचा कोहराम

locationकानपुरPublished: Nov 16, 2019 03:39:38 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

कानपुर ले जाते समय रास्ते में दूसरे युवक की भी मौत हो गई।

अंधेरी रात का समय और कार गहरे तालाब में जा गिरी, दो की मौत व तीन घायल, मचा कोहराम

अंधेरी रात का समय और कार गहरे तालाब में जा गिरी, दो की मौत व तीन घायल, मचा कोहराम

कानपुर देहात-जिले के असालतगंज में देर रात हाहाकार मच गया, जब फलदान कार्यक्रम में शामिल होने आए रिश्तेदारों की कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरे तालाब में गिर गई। डूबने से 1 युवक की मौत हो गई, वहीं अन्य लोग घायल हो गए। बड़ी घटना देख स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर बिना देरी किए चौकी पुलिस ने तालाब से लोगों को निकालकर सीएचसी पहुंचाया। प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक ने एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार हेतु जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं कानपुर ले जाते समय रास्ते में दूसरे युवक की भी मौत हो गई। फिलहाल घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार असालतगंज में सुरेश कुशवाहा के लड़के के फलदान में रिश्तेदार शामिल होने आए थे। फलदान चढ़ने के बाद थाना घाटमपुर के ग्राम फरौर के रहने वालों में रवि पुत्र अरविंद कुमार, पुष्पेंद्र कुशवाहा पुत्र हरप्रसाद, जीतू कुशवाहा पुत्र कुंजबिहारी, शिवम कुमार पुत्र कमलेश कुमार, शुभम कुशवाहा पुत्र गोरेलाल व प्रमोद कुशवाहा पुत्र लल्लू निवासी दशरौर थाना दिबियापुर भी कार में बैठकर शराब पीने के लिए अंग्रेजी शराब ठेका पर जा रहे थे। तभी कार असालतगंज बिरहुन मार्ग पर बने एक तालाब में जाकर पलट गई।
सूचना पर चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह अपने सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और बिना समय गवाए तालाब में कूदकर 5 लोगों की जान बचा ली। जिसमें प्रमोद कुशवाहा के माथे पर अधिक चोट होने के कारण उनकी मौत हो गई। सीएचसी में देखा गया कि उपरोक्त पांचों युवक इतने नशे की हालत में थे कि अपने नाम पते भी बता पाने में असमर्थ नजर आ रहे थे। जीतू कुशवाहा की हालत गंभीर होने पर चिकित्सा अधिकारी लोकेश शर्मा ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया गया कि इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद घर में कोहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो