इतनी सी बात पर हुआ जमकर विवाद, दबंगो ने लाठी डंडों से किया प्रहार तो वृद्ध हुआ गंभीर

पीड़ित वृद्ध ने तहरीर देकर दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 05 May 2020, 11:53 PM IST

कानपुर देहात-रसूलाबाद थाना क्षेत्र के मित्रसेनपुर कहिजरी में दबंगो ने नाली साफ करने को लेकर एक वृद्ध पर लाठी डंडों से हमला कर उसे घायल कर दिया। जिससे वृद्ध के हाथ में गंभीर रूप से चोटें आई। मामले में पीड़ित वृद्ध ने थाना रसूलाबाद में तहरीर देकर दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई। कोतवाल ने पीड़ित को जांच कराकर विधिक कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

कानपुर देहात के कोतवाली रसूलाबाद में दिए गए शिकायती प्रार्थना पत्र में मित्रसेनपुर कहिंजरी का मजरा उसरी निवासी मुलायम सिंह पुत्र स्व. बाबूराम ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके दरवाजे के सामने नाली बनी हुई है। नाली साफ न होने के चलते जलभराव हो रहा था। जिसे वह अपनी बहू से साफ करा रहा था। इस दौरान अभी नाली पूरी तरह साफ भी नही हो पाई थी कि सुरेश पुत्र ललई ने तुरंत ही नाली का पानी खोल दिया।

जब उसने कुछ समय के लिए ऐसा करने से रोका तो दबंग सुरेश पुत्र ललई, छोटे पुत्र सुरेश उसके घर में घुस आए और लाठी-डंडों से हमला कर उसे घायल कर दिया। उसने आरोप लगाया कि लाठी की चोट से उसके हांथ में गम्भीर चोट आई है और प्राइवेट कराये गए एक्सरे में चोट की पुष्टि हुई है। घायल ने बताया कि मैने शिकायती पत्र थाने में दे दिया है और कोतवाल ने जांच कराकर विधिक कार्यवाही का भरोसा दिया है।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned