scriptइस बीजेपी विधायक ने पीएम मोदी का किया बखान, इसके बाद यहां पहुंचकर किया ये काम | in this programme MLA mahesh trivedi give statement here | Patrika News

इस बीजेपी विधायक ने पीएम मोदी का किया बखान, इसके बाद यहां पहुंचकर किया ये काम

locationकानपुरPublished: Jan 12, 2020 11:45:25 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

उन्होंने कहा कि कुछ लोग नागरिकता संसोधन बिल पर देश के वासियो को गुमराह कर रहे हैं।

इस बीजेपी विधायक ने पीएम मोदी का किया बखान, इसके बाद यहां पहुंचकर किया ये काम

इस बीजेपी विधायक ने पीएम मोदी का किया बखान, इसके बाद यहां पहुंचकर किया ये काम

कानपुर देहात-कर्म के बल पर ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की तरक्की की है, जो समाज के कल्याण के लिए काम करते है। आज देश की जनता उनके कार्यों को लेकर सराहना कर रही है, ये किसी से छुपा नहीं है। यह बात किदवई नगर कानपुर विधायक महेश त्रिवेदी ने कानपुर देहात के झींझक में पहुंचकर एक कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए कही। दरअसल झींझक कस्बा के द्वारिकागंज में इलेक्ट्रोपैथी के जन्मदाता डा. काउंट सीजर मैटी के जन्मदिन पर वीएसआर मेडीकल इंटस्टीट्यूट आफ इलेक्ट्रोपैथी एंड रिसर्च सेंटर रसूलाबाद के निः शुल्क स्वास्थ्य शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक महेश त्रिवेदी पहुंचे। फीता काटकर उन्होंने निःशुल्क चिकित्सा शिविर व आशीर्वाद क्लीनिक का शुभारंभ किया।
विधायक किदवई नगर कानपुर महेश त्रिवेदी ने संबोधित करते कहा कि जब तक जीवन है धर्म कर्म करते रहे। मन मे ही कलयुग व सतयुग होता है। इस लिए मन को शुद्ध रखे और सेवा भाव रखे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग नागरिकता संसोधन बिल पर देश के वासियो को गुमराह कर रहे हैं। किसी भी धर्म के लोगों को भयभीत होने की आवश्यकता नही है। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रोपैथी चिकित्सा पद्धति बहुत ही अच्छी है। इसको बढ़ावे के लिए मैं मुख्यमंत्री से सिफारिश करूंगा। इस दौरान इलेक्ट्रोपैथी विकास परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष् डा. सन्तोष सिंह चौहान, पूर्व जिलाध्यक्ष रामविलास त्रिपाठी, सोनू तिवारी, अनुराग शुक्ला, अनुरोध दुबे, डा धर्मेन्द्र गुप्ता, डाक्टर एपी बाथम, रमेश गुप्ता, डॉ लोकेश चौहान आदि ने भी लोगों को जागरूक किया। शिविर में 5 सैकड़ा लोगो को निःशुल्क दवा वितरित की गई। लोगों ने जमकर सराहना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो