scriptबदमाशो ने मचा दी तबाही, तीन घरों से लाखों का माल पार | in three house thief millions good theft kanpur dehat | Patrika News

बदमाशो ने मचा दी तबाही, तीन घरों से लाखों का माल पार

locationकानपुरPublished: Sep 07, 2019 11:50:21 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

दूसरी घटना में बदमाशों ने गांव के ही रामशरण के मकान में धावा बोला।

बदमाशो ने मचा दी तबाही, तीन घरों से लाखों का माल पार

बदमाशो ने मचा दी तबाही, तीन घरों से लाखों का माल पार

कानपुर देहात-भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के जुनैदपुर गांव में बुधवार की रात बदमाशों ने तीन स्थानों पर चोरी कर लाखों रुपये के जेवरात व नकदी पार कर दिए। दरअसल जुनैदपुर गांव निवासी नीरज कुमार आइटीबीपी में सिपाही के पद पर जम्मू में तैनात है। घर में उसकी मां विमला देवी सपरिवार रहती है। बीती रात गृहस्वामिनी विमला देवी किसी काम से पड़ोसी गांव भज्जापुरवा गई थी, घर पर वृद्ध ससुर काशीप्रसाद व विवाहित पुत्री रीता देवी बरामदे में लेटे हुए थे। रात में बदमाश घर के बगल में खाली पड़े प्लाट से दीवार के सहारे छत पर चढ़ गए और जीने से अंदर उतर आए तथा आंगन के बगल में बने कमरे का ताला तोड़कर कमरे में घुस गए। चोरों ने सेफ व बक्से का ताला तोड़कर पांच लाख रुपये के जेवरात व 40 हजार रुपये नकदी पर हाथ साफ कर दिया।
साथ ही घर में रखा बक्सा उठाकर अपने साथ ले गए। सुबह बक्सा घर से करीब 150 मीटर दूर रामकिशन के बाजरा के खेत में पड़ा मिला और जेवरात नदारद थे। दूसरी घटना में बदमाशों ने गांव के ही रामशरण के मकान में धावा बोला। वह सपरिवार घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे। बदमाश मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घर में घुस गए और अंदर कमरे में रखी सेफ का ताला तोड़कर करीब एक लाख रुपये के जेवरात चोरी कर ले गए। इस घर से भी बदमाश एक बक्सा उठाकर ले गए, जो घर से 100 मीटर दूर प्राथमिक विद्यालय के पास पड़ा मिला। तीसरी घटना में बदमाशों ने गांव के बाहर रेल लाइन किनारे अघोरी आश्रम में बाहर बरामदे में लेटे बाबा स्वामी दयानंद को तमंचा दिखाकर धमकाया तथा कमरे का ताला तोड़कर झोले में रखे 15 हजार रुपये व मोबाइल फोन ले गए। एसएसआइ दिनेश कुमार यादव ने बताया कि तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो