scriptआयकर छापेमारी में टीम को पान मसाला ग्रुप्स से मशहूर फिल्म अभिनेता की पत्नी का मिला कनेक्शन | income tax got connection of film actor's wife with pan masala groups | Patrika News

आयकर छापेमारी में टीम को पान मसाला ग्रुप्स से मशहूर फिल्म अभिनेता की पत्नी का मिला कनेक्शन

locationकानपुरPublished: Aug 02, 2021 09:51:37 am

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-पान मसाला कारोबार कानपुर छापे में आयकर को मिला एक और जुड़ाव-मशहूर फिल्म अभिनेता की पत्नी के संबंध भी आए सामने

आयकर छापेमारी में टीम को पान मसाला ग्रुप्स से मशहूर फिल्म अभिनेता की पत्नी का मिला कनेक्शन

आयकर छापेमारी में टीम को पान मसाला ग्रुप्स से मशहूर फिल्म अभिनेता की पत्नी का मिला कनेक्शन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. एसएनके पान मसाला कारोबारी के ठिकानों पर मारे गए छापे में आयकर अफसरों को नोएडा में एक रियल इस्टेट कंपनी से एक फिल्म अभिनेता की पत्नी के जुड़ाव मिले हैं। फिलहाल अधिकारियों के मुताबिक उनका जुड़ाव तीन वर्ष के लिए है। दरअसल आयकर विभाग ने कानपुर के पान मसाला कारोबार एवं दिल्ली के रियाल इस्टेट में कार्रवाई की थी। वहीं आयकर विभाग की इस छापेमारी में अफसरों को मुखौटा कंपनियों द्वारा 250 करोड़ रुपये से अधिक धन रीयल इस्टेट में और करीब 150 करोड़ रुपये पान मसाला कारोबार में आए।
आयकर कानपुर की टीम का अब तक का सबसे यह बड़ा छापा होने की उम्मीद जताई गई है। इस कार्रवाई के दौरान जांच करते हुए आयकर अधिकारी नोएडा बेस एक अन्य रीयल इस्टेट कंपनी तक पहुंची थी। इस कंपनी का पंजीकरण रजिस्ट्रार आफ कानपुर में है। यह भी जानकारी मिली कि अगस्त 2012 में उसकी शेयर कैपिटल 71 करोड़ से अधिक थी। कंपनी के इतनी जल्दी प्रोग्रेस करने का अनुमान इससे लगाया जा सकता है कि रीयल इस्टेट के क्षेत्र में कंपनी किस तेजी से बढ़ रही है।
दरअसल इस समय कंपनी के 11 रेजीडेंशियल और छह कामर्शियल प्रोजेक्ट नोएडा, दिल्ली और आसपास चल रहे हैं। इनमें से दो बड़े प्रोजेक्ट हैं। इसमें एक प्रोजेक्ट में एक फिल्म अभिनेता की पत्नी का नाम आया है। इसके बाद आयकर विभाग के अधिकारी इसे और गंभीरता से देख रहे हैं। इसके चलते छापे की कार्रवाई चौथे दिन भी जारी है। फिल्म अभिनेता की पत्नी रीयल इस्टेट कंपनी के लग्जरी प्रोजेक्ट में इंटीरियर का कार्य देखेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो