script

समय निकलने के बाद मिल रहे है बिल

locationकानपुरPublished: Mar 02, 2017 07:51:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

देवली. शहर के उपभोक्ताओं को इस बार देरी से मिले बिजली बिलों की शिकायत को लेकर गुरुवार को ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विद्युत निगम के चीफ इंजीनियर को ज्ञापन भेजा। इसमें महामंत्री चांदमल जैन आदि ने बताया कि निगम कर्मचारियों की ओर से बिजली के बिलों का वितरण देरी से किया गया।

tonk,

देवली. शहर के उपभोक्ताओं को इस बार देरी से मिले बिजली बिलों की शिकायत को लेकर गुरुवार को ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विद्युत निगम के चीफ इंजीनियर को ज्ञापन भेजा।

देवली. शहर के उपभोक्ताओं को इस बार देरी से मिले बिजली बिलों की शिकायत को लेकर गुरुवार को ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विद्युत निगम के चीफ इंजीनियर को ज्ञापन भेजा। इसमें महामंत्री चांदमल जैन आदि ने बताया कि निगम कर्मचारियों की ओर से बिजली के बिलों का वितरण देरी से किया गया। इन बिलों की जारी करने की तिथि गत 17 फरवरी है। जबकि इनका वितरण शहर में गत दो-तीन दिन से किया जा रहा है। ऐसे में उपभोक्ताओं को बिल जमा कराने के लिए महज तीन दिन मिले हैं। इससे उपभोक्ताओं को परेशानी हो रही है। उन्होंने बिल जमा कराने की तिथि बढ़ाने की मांग की। 
समारोह पर लेकर चर्चा

देवली. श्रीराजपूत सभा इकाई की बैठक अध्यक्ष भागीरथ सिंह जूनिया की मौजूदगी में पनवाड़ मोड़ स्थित विद्यालय में हुई। इसकी शुरुआत माता के समक्ष दीप जलाकर की गई। सभा के महामंत्री रणवीरसिंह चौहान ने बताया कि बैठक में नवगठित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह, छात्रावास निर्माण, जिला स्तर पर आयोजित होने वाले विवाह सम्मेलन पर चर्चा की गई। बैठक में संरक्षक राजेन्द्र सिंह साण्डला, उपाध्यक्ष राजबहादुर सिंह, राजेन्द्र सिंह राणावत, सत्येन्द्र सिंह, कुलदीप सिंह, विक्रम सिंह, देवेन्द्र आदि उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो