इंदौर की मेडिकल छात्रा से कानपुर में रेप, फेसबुक फ्रेंड पर लगाया आरोप

  • डीआईजी ऑफिस में शिकायत
  • पुलिस ने शुरू कर दी है जांच

By: shivmani tyagi

Published: 20 Feb 2021, 10:10 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर( Kanpur ) इंदौर (Indore ) की मेडिकल छात्रा ( medical student ) से कानपुर के होटल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा शहर के एक संस्थान से मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता का कहना है कि फेसबुक फ्रेंड ने बर्थडे पार्टी मनाने के लिए उसे होटल में बुलाया था, जहां उसने नशीला पदार्थ खिलाकर उससे बलात्कार किया। पीड़िता ने डीआईजी ऑफिस में शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड त्रासदी : एनटीपीसी ने जमा की 8 मृतक श्रमिकों की क्षतिपूर्ति, मुआवजे की प्रक्रिया तेज

छात्रा के मुताबिक, सितंबर 2020 में फेसबुक के माध्यम से लखनऊ के एक युवक से उसकी दोस्ती हुई, जिसने खुद को बड़ा दवा कारोबारी बताया। फेसबुक आइडी में उसका नाम पंकज चड्ढा था। 31 दिसंबर को कानपुर में दोनों की मुलाकात हुई और रात में साथ घूमे। पीड़िता ने बताया कि 15 फरवरी को आरोपित ने छात्रा को फोन कर बर्थडे पार्टी की बात कही। 16 फरवरी को वह आया और छात्रा को लेकर मॉल रोड कानपुर स्थित एक होटल पहुंचा, जहां उसके अन्य दोस्त भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: सिर्फ मथुरा जेल में ही महिलाओं को फांसी दिए जाने की है व्यवस्था, 1866 में बना था 'महिला फांसी घर'

पार्टी के बाद उसने हॉस्टल छोड़ने के लिए कहा तो आरोपित ने उसे केक खाने के लिए रोका। आरोप है कि केक खाने के बाद वह बेहोश हो गई। होश आने पर कपड़ों की अस्त-व्यस्त हालत देख वह परेशान हो गई। आरोपित को फोन मिलाया तो जवाब में मैसेज स्माइली का मैसेज आया। होटल में पता किया तो मुम्बई के एक युवक की आईडी लगी होने की जानकारी हुई। छात्रा ने परिजन को पूरी बात बताई। मामले को लेकर शुक्रवार को छात्रा डीआइजी ऑफिस पहुंची। एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि ऐसी कोई शिकायत आने की जानकारी नहीं है। अगर कोई प्रार्थना पत्र आया है तो उसकी जांच करा कार्रवाई की जाएगी।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned