scriptदुर्घटना में मासूम बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल, अस्पताल पहुंचाय गए | Innocent girl dies in accident half a dozen injured, taken to hospital | Patrika News

दुर्घटना में मासूम बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल, अस्पताल पहुंचाय गए

locationकानपुरPublished: Jul 22, 2020 11:36:13 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है

दुर्घटना में मासूम बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल, अस्पताल पहुंचाया गए

दुर्घटना में मासूम बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल, अस्पताल पहुंचाया गए

कानपुर देहात-जिले के डेरापुर क्षेत्र के लाड़पुर पैठ गांव में अचानक एक टैम्पो पलट गया, जिसके बाद चीख पुकार मच गई। इस दौरान एक बच्ची की मौत हो गई और करीब 5 लोग घायल हो गए। घटना को देख हड़कंप मैच गया। आड़ पास मौजूद लोग घटनास्थल पहुंचन उन्होंने तत्काल टैम्पो में फंसे लोगों को बाहर निकाला, लेकिन इस दौरान बच्ची की मौत हो गई। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।
कानपुर देहात के डेरापुर क्षेत्र के नुनारी गांव के विकल अपनी बेटी अग्रता को लेकर मुंगीसापुर आधार कार्ड के लिए आवेदन करने गया था। वहां से लौटते समय वह टेंपो में सवार हो गया। लाडपुर पैड गांव के पास अचानक से सामने आए बाइक सवार को बचाने में टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे घायलों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग दौड़ पड़े और घायलों को किसी तरह से टेंपो से निकाला और सीएचसी भिजवाया।
इस दौरान चिकित्सक की पुष्टि में बच्ची अग्रता की मौत हो गई और पिता विकल घायल हो गए। वहीं अन्य सवारियों में मूसानगर के रघुनाथ, सुमिरता, राजपुर के प्रताप व मरहना गांव के शशिकला घायल हो गईं। मौजूद चिकित्सक तहजीब फातिमा ने विकल की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। थाना प्रभारी शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि बालिका के बाबा रामगोपाल ने टेंपो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वह दुर्घटना के बाद चालक मौका पाकर भाग निकला है।

ट्रेंडिंग वीडियो