scriptगर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए बेच दी किडनी, फिर दी धमकी- उड़ा दूंगा रेलवे स्टेशन | Insanity to fulfill girlfriend's demand, sold his kidneys | Patrika News

गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए बेच दी किडनी, फिर दी धमकी- उड़ा दूंगा रेलवे स्टेशन

locationकानपुरPublished: Dec 02, 2020 01:23:19 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस को धोखा देने के लिए राहुल सिंह नाम से फर्जी आईडी बनवा रखी थी।

गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने का था भूत सवार, तो बेच दी थी किडनी

गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने का था भूत सवार, तो बेच दी थी किडनी

कानपुर-रेलवे के कानपुर सेंट्रल स्टेशन, झकरकटी बस अड्डा आदि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले जेल में बंद अरशद अली उर्फ राहुल सिंह से पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए अपनी किडनी 3.50 लाख रुपये में बेची थी। किडनी मामले को लेकर पुलिस का दावा है कि अरशद की किडनी सौदा करने वाले गैंग का शहर के किडनी कांड गैंग से कोई कनेक्शन नहीं है। बाबूपुरवा थानाप्रभारी जर्नादन सिंह ने बताया कि 25 अक्तूबर को अरशद अली को झकरकटी के पास एक होटल से गिरफ्तार किया गया था।
अरशद ने पुलिस को धोखा देने के लिए राहुल सिंह नाम से फर्जी आईडी बनवा रखी थी। जब उसे होटल से गिरफ्तार किया गया था। उस समय भी उसने अपना नाम राहुल बताया था। बताया गया कि अरशद बाबूपुरवा में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था। जब उसने मिलने की बात कही तो गर्लफ्रेंड ने मिलने से इंकार कर दिया। इससे दोनों में विवाद हो गया। तो उसने रेलवे स्टेशन व झकरकटी को बम से उड़ाने की धमकी देकर सभी को सकते में डाल दिया था।
पुलिस के अनुसार सालों पहले वो परिवार के साथ कानपुर छोड़कर प्रयागराज में बस गया था। बताया गया कि साल 2011 में प्रयागराज में भी बम से स्टेशन को उड़ाने की धमकी देने पर अरशद जेल गया था। पुलिस का कहना है कि आशंका है कि देश में कई किडनी बेचने वाले गैंग सक्रिय हैं। इनका दिल्ली और जयपुर के अस्पतालों से तो संपर्क हो सकता है लेकिन आपस में कोई कनेक्शन नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो