scriptIPL game satta, 9 arreste, 45 lakh recover | आईपीएल के हर गेंद, चौके और छक्के पर लगाया जा रहा था दांव, क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंची | Patrika News

आईपीएल के हर गेंद, चौके और छक्के पर लगाया जा रहा था दांव, क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंची

आईपीएल के दौरान सट्टा का खेल चरम पर चल रहा है। जिसका खुलासा क्राइम ब्रांच की टीम ने किया है। probetx.com के नाम से ऑनलाइन सट्टा देशभर में खेला जा रहा है। क्राइम ब्रांच ने सट्टा खेल और खिला रहे 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसके पास है ₹45 लाख नगद बरामद हुआ है।

कानपुर

Updated: April 03, 2022 08:43:24 pm

आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे लोगों को क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। probetx.com के नाम से देश भर में सट्टेबाजी का खेल चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच बड़ी कार्रवाई की। जिसमें 45 लाख रुपए से ज्यादा नगद बरामद किए गए। वहीं 9 सट्टेबाजों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस नीति के तहत यह कार्रवाई हुई है।मैच के हर गेंद, चौके और छक्के पर दांव लगाया जाता था। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों में एक पहले भी जुआं में गिरफ्तार हो चुका है।

आईपीएल के हर गेंद, चौके और छक्के पर लगाया जा रहा था दांव, क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंची
सट्टे का खेल चरम पर

कोविड-19 गाइडलाइन के कारण दर्शक पूरी क्षमता के साथ स्टेडियम में नहीं जा पा रहे। लेकिन सट्टेबाजी का खेल चरम पर है। इसी प्रकार का एक मामला थाना गोविंद नगर क्षेत्र से सामने आया है। जहां ऑनलाइन सट्टे के पूरे नेटवर्क को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि गोविंद नगर निवासी लोकेश के आवास पर पुलिस ने छापा मारा। तो यहां पर सट्टे की पूरी महफिल सजी थी। पुलिस को सामने देख सट्टेबाज के होश उड़ गए।

9 सट्टेबाज गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा के आदेश पर हुई छापेमारी में 9 सट्टेबाजों के पास से ₹45 लाख 30 हजार बरामद हुए। इसके साथ ही दो टेबलेट, दो नोटपैड और 27 मोबाइल के साथ एक रजिस्टर बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार लोकेश, अभिषेक सिंह उर्फ पीयूष से आईडी लेकर ऑनलाइन सट्टा खेलता और खिलाता था। जो probetx.com के माध्यम से देशभर में खेला जा रहा है। उन्होंने बताया कि मैच की हर गेंद के रन, चौके और ***** पर सट्टा लगाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा थाली ताली बजाने से समस्या दूर होती हैं इसलिए वह...

गिरफ्तार अभियुक्तों में

पकड़े गए अभियुक्तों में अभिषेक सिंह उर्फ पीयूष पुत्र अवधेश सिंह निवासी स्वराज नगर थाना पनकी, अविनाश सिंह पुत्र अवधेश कुमार सिंह निवासी स्वराज नगर थाना पनकी, दीपक कुमार पुत्र राम प्रसाद निवासी सुब्बा खेड़ा बनिगांव उन्नाव, संजय भारती पुत्र धर्मदास भारती निवासी किदवई नगर लेबर कॉलोनी, प्रकाश श्रीवास्तव पुत्र बाल गोविंद श्रीवास्तव निवासी गोपाल नगर यशोदा नगर, अमित सागर पुत्र नरेंद्र कुमार निवासी बाबू पुरवा कॉलोनी थाना किदवई नगर, केतन अग्रवाल पुत्र राजकुमार अग्रवाल निवासी साइड नंबर दो किदवई नगर, लोकेश पुत्र धर्मपाल निवासी गोविंद नगर ब्लॉक 3 थाना गोविंद नगर आनंद यादव पुत्र उमाशंकर निवासी गोपाल नगर यशोदा नगर शामिल है।
टीम को ₹50 हजार देने की घोषणा

पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई करने वाली टीम को ₹50 हजार के साथ प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की। टीम में एसआई विजय दर्शन वर्मा, एसआई सुनीता शर्मा, पुनीत शर्मा सहित अन्य कई मुख्य आरक्षी, आरक्षी शामिल थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

पीएम नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय शैक्षिक समागम का किया उद्धाटन बोले नई शिक्षा नीति मातृभाषा में पढ़ाई के रास्ते खोल रहीBritain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीMaharashtra Cabinet: कैबिनेट विस्तार पर बीजेपी और शिंदे गुट में ऐसे बनी सहमति, जानें किसके के खाते में कौन-कौन से विभागVideo: पुलिस जीप में हंसता हुआ आराम से बैठा, हाथों से किए इशारे, सलमान का एक और वीडियो वायरलभारत ने श्रीलंका को तीसरे वनडे में 39 रन से हराया, 3-0 से क्लीन स्वीप कर रचा बहुत बड़ा इतिहासWest Bengal: TMC के 3 पंचायत नेताओं की बेरहमी से हत्या, हमलावर मौके से फरारMaharashtra: सपा विधायक अबू आजमी को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पुणे से दो आरोपी गिरफ्तारKaali Poster Row: विवाद के बीच CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान, महुआ मोइत्रा को दी नसीहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.