script

नशे में धुत जेठ ने इस आशंका पर बहू को उतारा मौत के घाट, ढाई साल के मासूम ने बताई ये बात

locationकानपुरPublished: May 13, 2021 06:36:26 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

आरोपी ने नशे की हालत में धारदार हथियार से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना को लेकर गांव में सनसनी फ़ैल गई।

नशे में धुत जेठ ने इस आशंका पर बहू को उतारा मौत के घाट, ढाई साल के मासूम ने बताई ये बात

नशे में धुत जेठ ने इस आशंका पर बहू को उतारा मौत के घाट, ढाई साल के मासूम ने बताई ये बात

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. अपने छोटे भाई की पत्नी पर चरित्र को लेकर हुई आशंका पर जेठ ने बहू की निर्मम हत्या (Murder Case) कर दी। मामला जिले के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के पड़ियापुर का है। आरोपी ने नशे की हालत में धारदार हथियार से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना को लेकर गांव में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस को आता देख आरोपी और आसपास के लोग भी मौके से निकल गए। मौके पर मौजूद मिले मासूम से पुलिस ने जानकारी। इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई। वहीं पुलिस ने बुधवार सुबह नमस्ते इंडिया डेयरी के समीप आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल बरामद किया है।
पूरा मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद थानाक्षेत्र के पड़ियापुर का है, जहां ससुराल में रह रही 28 वर्षीय सीमा की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सीमा के पति द्वारा एक साल पूर्व संदिग्ध अवस्था में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई थी। इसके बाद से सीमा अपने ससुराल में अपने ढाई साल के बच्चे के साथ रह रही है। घटनाक्रम के मुताबिक मंगलवार देर शाम सीमा का जेठ सुभाष शराब के नशे में आया और सीमा पर चरित्रहीनता के आरोप लगाते हुए उसको पीटना शुरू कर दिया। सीमा ने जब इसका विरोध किया तो नशे में धुत्त सुभाष ने सीमा को घर से बाल पकड़कर खींचा और खड़ंजे पर लाकर धारदार हथियार से गले पर कई वार कर निर्मम हत्या कर दी।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक परशुराम सिंह व कोतवाल शशिभूषण मिश्रा गांव पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस उपाधीक्षक परशुराम सिंह ने बताया कि पुलिस को एक हत्या की सूचना मिलने पर वह गाँव पहुँचे थे। आरोपी हत्या कर मौके से फरार हो गया था। यही नही आरोपी के साथ मोहल्ले के लोग भी मौके से नदारत थे। ग्रामीणों ने भी पुलिस की कोई मदद नही की। वहीं मृतिका के बच्चे के बयान के आधार पर उसके ताऊ द्वारा मां की हत्या की बात सामने आई। इसके बाद पुलिस की एक टीम आरोपी को पकड़ने के लिए लगाई गई। वहीं पुलिस ने सुबह नमस्ते इंडिया डेयरी के पास आरोपी सुभाष को गिरफ्तार कर लिया और अग्रिम कार्यवाही शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो