scriptबैंक लॉकर से पुश्तैनी, बहू, बेटियों के जेवर गायब होने से महिलाएं बिलख कर रोई, बैंक में हंगामा | Jewelery missing from bank locker, Women upset | Patrika News

बैंक लॉकर से पुश्तैनी, बहू, बेटियों के जेवर गायब होने से महिलाएं बिलख कर रोई, बैंक में हंगामा

locationकानपुरPublished: Apr 06, 2022 10:54:18 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

सेंट्रल बैंक की शाखा के लॉकर खाली होने से बैंक उपभोक्ताओं में खलबली मची है। लोगों को रास्ता नहीं दिखाई पड़ रहा है करें तो क्या करें। आक्रोशित ग्राहक बैंक पहुंच गई। कई महिलाओं का तो रो रो कर बुरा हाल था। कुछ तो बेहोश हो गई। पुलिस ने घटना का शीघ्र ही अनावरण करने का आश्वासन दिया।

बैंक लॉकर से पुश्तैनी, बहू, बेटियों के जेवर गायब होने से महिलाएं बिलख कर रोई, बैंक में हंगामा

बैंक लॉकर से पुश्तैनी, बहू, बेटियों के जेवर गायब होने से महिलाएं बिलख कर रोई, बैंक में हंगामा,‘अवर प्लेनेट, अवर हैल्थ’ की थीम पर मनाया जाएगा विश्व स्वास्थ्य दिवस,‘अवर प्लेनेट, अवर हैल्थ’ की थीम पर मनाया जाएगा विश्व स्वास्थ्य दिवस,बैंक लॉकर से पुश्तैनी, बहू, बेटियों के जेवर गायब होने से महिलाएं बिलख कर रोई, बैंक में हंगामा,बैंक लॉकर से पुश्तैनी, बहू, बेटियों के जेवर गायब होने से महिलाएं बिलख कर रोई, बैंक में हंगामा

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की फीलखाना शाखा इस समय चर्चा में है। बैंक कर्मचारियों की मिलीभगत से बैंक कल आकर खाली हो गया है। जिसकी खबर मीडिया में आने के बाद सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहकों में खलबली मच गई। बताया जाता है लगभग दो करोड़ रुपए के जेवर लाकर से गायब हो चुके हैं। जिसकी जानकारी होने पर बड़ी संख्या में ग्राहक बैंक पहुंच गए। जहां उन्होंने बैंक अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित ग्राहकों को समझाने का प्रयास किया।

मीडिया केेे माध्यम से जैसे-जैसे लोगोंं को बैंक के लॉकर खाली होने की जानकारी मिल रही है। बैंक पहुंच रहे हैं। याद कर के अंदर की हालत देखकर महिलाएं रो रही हैं। पुश्तैनी जेवर सहित पूूूूरा बैंक लॉकर खाली हो गया। महिलाओं ने बताया कि उनका सब कुछ चला गया। मांं के जेवर के साथ बेटेे के भी जेवर थो। एक महिला तो बिलख बिलख रो रही थी। बोली चाबी नहीं लग रही थी। अब तक 7 लोगों से लाकर टूटे मिले हैं। अन्य कई लोगों का भी खाली हो सकता है।

क्या कहते हैं जिम्मेदार

इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब तक तीन एफ आई आर दर्ज हो चुकी है सीसीटीवी के रिकॉर्ड रजिस्टर को कब्जे में ले लिया गया है मामले के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच को लगाया गया है। अवस्था में पुलिस के साथ मामले का खुलासा करेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि बिना बैंक कर्मियों के सहयोग से इतना बड़ा काम नहीं हो सकता है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो