script

आ रहे जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

locationकानपुरPublished: Sep 12, 2019 01:44:25 am

Submitted by:

Vinod Nigam

नौबस्ता स्थित भाजपा महानगर का केंद्रीय कार्यालय बनाया है, यहीं से 9 अन्य जनपदों के कार्यालयों का करेंगे शिलान्यास, गोविंद नगर सीट पर देंगे जीत का मंत्र।

आ रहे जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

आ रहे जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

कानपुर। लोकसभा चुनाव 2019 में मिली जीत को बरकरार रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की 13 सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए जुट गई है। इसी के चलते गुरूवार को सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ, कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित कानपुर-बुंदेलखंड के अलावा यूपी के अन्य नौ जनपदों के पदाधिकारी कानपुर पहुंचेंगे। यहां जेपी नड्डा नौ जिलों के कार्यालयों को शिलान्यास करने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक करेंगे। जहां गोविंद नगर सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मंथन के साथ जीत का मंत्र देंगे।

9 जिलों के कार्यालयों का शिलान्यास
कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के मीडिया प्रभारी मोहित पांडेय ने बताया कि नौबस्ता, पुरानी मौरंग मंडी परिसर में भाजपा महानगर का केंद्रीय कार्यालय बनाया जाएगा। जिन जनपदों के पार्टी कार्यालय का शिलान्यास होगा उसमें कानपुर महानगर, कानपुर देहात, गौतम बुद्ध नगर, नोएडा, बागपत, पीलीभीत, जौनपुर, प्रतापगढ़ और रायबरेली शामिल हैं। 12 सितंबर को जेपी नड्डा हेलीकाप्टर से दिन में करीब तीन बजे संजय वन परिसर में उतरेंगे। उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे। जेपी नड्डा कार्यालयों को उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बुधवार को को भाजपाइयों ने बैठक कर कार्ययोजना तैयार की।

ये नेता करेंगे स्वागत
भाजपा नेताओं को छह अलग-अलग स्थानों पर विधायक महेश त्रिवेदी, मंत्री सतीश महाना, विधायक अभिजीत सिंह सांगा, सांसद सत्यदेव पचैरी, सांसद भोले सिंह, राज्यमंत्री नीलिमा कटियार एवं रघुनंदन भदौरिया संक्षिप्त स्वागत करेंगे। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल पर क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह उनका स्वागत करेंगे। जेपी नड्डा भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ जेपी नड्डा जिले के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर शहर की नब्ज टटोलेंगे। गोविंदनगर सीट पर मौजूदा स्थित के बारे में चर्चा कर सकते हैं।

चुनाव कार्यालय का उद्घाटन
गोविंदनगर उपचुनाव के लिए भाजपा के चुनाव कार्यालय का बुधवार को शुभारंभ होगा। इस कार्यक्रम में उपचुनाव की सह प्रभारी रंजना उपाध्याय कार्यालय और क्षेत्रीय अध्यक्ष भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे। इसके अलावा यहीं से मानिकपुर और हमीरपुर सीट में होने वाले उपचुनाव को लेकर पदाधिकारियों के साथ मंथन होगा। सूत्रों की मानें तो कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष, सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह गोविंदनगर सीट पर उम्मीदवारों के नाम पर नेताओं के साथ चर्चा कर एक के नाम पर मुहर लगा सकते हैं।

सबको दी गई जिम्मेदारी
राष्ट्रीय अध्यक्ष सीएम योगी के आगमन के लिए नवीन मार्केट स्थित उत्तर जिले के कार्यालय में जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सांसद सत्यदेव पचैरी, प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई, कानपुर महानगर प्रभारी व पिछड़ा वित्त आयोग के अध्यक्ष बाबूराम निषाद की उपस्थिति में 12 सितंबर के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया। तय हुआ कि दोपहर चकेरी एयरपोर्ट पर उतरते ही जेपी नड्डा का स्वागत वरिष्ठ नेता करेंगे। फिर रामादेवी, जाजमऊ एवं सर्किट हाउस में भी भव्य स्वागत होगा। नौबस्ता बाईपास पर भूमि पूजन कार्यक्रम में बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी बुलाए जाएंगे। सर्किट हाउस में स्वागत की जिम्मेदारी सलिल विश्नोई को दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो