scriptमरीज की जांच कराने पहुंचे तीमारदारों व जूनियर डॉक्टरों में हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला | Junior Doctor And Teemardar Vivad In Hailat For Patients know | Patrika News

मरीज की जांच कराने पहुंचे तीमारदारों व जूनियर डॉक्टरों में हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला

locationकानपुरPublished: Apr 18, 2021 11:03:58 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

मामलों में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आरबी कमल ने प्रॉक्टर डॉ. यशवंत राव से रिपोर्ट मांगी है।

मरीज की जांच कराने पहुंचे तीमारदारों व जूनियर डॉक्टरों में हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला

मरीज की जांच कराने पहुंचे तीमारदारों व जूनियर डॉक्टरों में हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. शहर के हैलट अस्पताल (Hailat Hospital0 में मरीज की जांच कराने आए तीमारदारों के साथ मेडिकल कालेज के जूनियर डॉक्टरों ने मारपीट कर दी। दरअसल कोरोना संक्रमितों (Corona Virus) की संख्या बढ़ने के चलते अब अस्पतालों में धमाचौकड़ी मची हुई है। जिसके चलते हैलट में भी हंगामा शुरू हो गया है। शनिवार को हुई इस घटना के चोट हड़कंप मचा रहा। हैलट इमरजेंसी में भी रोगी को भर्ती कराने को लेकर हंगामा हुआ। इसके बाद तीमारदार रोगियों को लेकर चले गए। इन मामलों में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आरबी कमल ने प्रॉक्टर डॉ. यशवंत राव से रिपोर्ट मांगी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी ने तहरीर नहीं दी है।
शनिवार शाम को कुछ लोग रोगी को लेकर मैटरनिटी विंग आए थे। लोगों का कहना है कि वह भर्ती करने के लिए कह रहे थे। डॉक्टरों का कहना है कि वे जांच कराने आए थे। बहरहाल किसी के न सुनने पर तीमारदारों ने सीनियर डॉक्टर से शिकायत कर दी। डांट खाने के बाद जूनियर डॉक्टर तीमारदारों पर उखड़ गए और मारपीट होने लगी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंची। तब तक प्राचार्य ने प्रॉक्टर को वहां भेजा।
बताया गया कि कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर जूनियर डॉक्टर उन पर भी बिफर गए। प्राचार्य डॉ. कमल ने बताया कि इमरजेंसी में बेड कम पड़ रहे हैं। एक बेड पर दो रोगियों की बात पर तीमारदार भड़के थे। इमरजेंसी में बेड बढ़ाए जा रहे हैं। मैटरनिटी के संबंध में प्राचार्य ने बताया कि रोगी की कोविड जांच कराने के लिए लोग आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो