scriptक्षेत्र में पहुंचे कन्नौज सांसद, किया ऐसा काम कि छात्र छात्राओं के खिल उठे चेहरे | Kannauj MP did such work that the faces of the girl students blossomed | Patrika News

क्षेत्र में पहुंचे कन्नौज सांसद, किया ऐसा काम कि छात्र छात्राओं के खिल उठे चेहरे

locationकानपुरPublished: Jul 31, 2020 05:03:02 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

उन्होंने बच्चों के अभिभावकों से उनका मार्गदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

क्षेत्र में पहुंचे कन्नौज सांसद, किया ऐसा काम कि छात्र छात्राओं के खिल उठे चेहरे

क्षेत्र में पहुंचे कन्नौज सांसद, किया ऐसा काम कि छात्र छात्राओं के खिल उठे चेहरे

कानपुर देहात-यूपी बोर्ड की परीक्षा में जनपद में मेरिट लिस्ट में आए मेधावी छात्र व छात्राओं को कन्नौज लोकसभा सांसद सुब्रत ने टैबलेट वितरित किया। उन्होंने छात्र छात्राओं को फूलमाला पहनाकर व प्रशस्ति पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया। साथ ही उसके उज्जवल भविष्य की कामना भी की। उन्होंने रसूलाबाद कस्बा के मयंक दुबे को हाईस्कूल में सातवां स्थान पाने पर टैबलेट देकर प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि ये कल के भविष्य हैं, जो आज अपने भविष्य के पथ पर अग्रसर हैं। उन्होंने कहा प्रदेश व देश की सरकार मेधावी छात्र छात्राओं सहित शिक्षा के स्तर में सुधार के लिए हर संभव प्रयास में तल्लीन है। क्योंकि किसी भी देश का भविष्य सबसे पहले उस देश की शिक्षा व्यस्था से ही आंका जाता है। उन्होंने बच्चों के अभिभावकों से उनका मार्गदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।
कानपुर देहात के रसूलाबाद कस्बे में हाईस्कूल यूपी बोर्ड की परीक्षा में जनपद में सातवां स्थान लाने वाले मयंक दुबे पुत्र कमल दुबे को कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के जनप्रिय सांसद सुब्रत पाठक ने मोबाइल टैबलेट देकर सम्मानित किया। गौरतलब हो कि हाल ही में यूपी बोर्ड हाईस्कूल व इंटरमीडिएट का परिणाम आया। जिसमें हाईस्कूल की परीक्षा में मयंक दुबे ने 91% अंक पाकर क्षेत्र का नाम रोशन किया था। वहीं कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुब्रत पाठक आज केशवनगर रसूलाबाद स्थित उनके आवास पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने मेधावी छात्र मयंक दुबे को मिष्ठान खिलाकर सम्मानित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
प्रेस वार्ता में उन्होंने कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि इतना बड़ा प्रदेश है। इस प्रकार की घटनाएं होती रहती हैं। जिसने भी कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ किया है और इन घटनाओं को अंजाम दिया है। निश्चित तौर पर उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी, जिसे उनको पीढियां याद करेंगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेधावी छात्रों की पढ़ाई के लिए समुचित व्यवस्था रहेगी। साथ ही आगे की पढ़ाई के लिए वह उनकी मदद करते रहेंगे। इसके बाद उन्होंने झींझक क्षेत्र में पहुंचकर मेधावी छात्र छात्राओं का सम्मान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो