scriptकानपुर अपहरण मामले में अखिलेश यादव व प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को खराब कानून व्यवस्था का दिखाया आइना | Kanpur Barra police Kidnapper Priyanka Gandhi Akhilesh Yadav CM Yogi | Patrika News

कानपुर अपहरण मामले में अखिलेश यादव व प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को खराब कानून व्यवस्था का दिखाया आइना

locationकानपुरPublished: Jul 15, 2020 06:55:07 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

अब कानपुर के बर्रा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस पर खुलेआम आरोप लगाया कि पुलिस अपहर्ताओं से मिली हुई है।

कानपुर अपहरण मामले में अखिलेश यादव व प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को खराब कानून व्यवस्था का दिखाया आइना

कानपुर अपहरण मामले में अखिलेश यादव व प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को खराब कानून व्यवस्था का दिखाया आइना

कानपुर. विकास दूबे का प्रकरण अभी सुर्खिंयों में ही है। उस मामले में यूपी पुलिस आरोपों को झेल रही है। अब कानपुर के बर्रा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस पर खुलेआम आरोप लगाया कि पुलिस अपहर्ताओं से मिली हुई है। उसने अपहर्ताओं को 30 लाख रुपए की फिरौती की रकम दिलवाई दी पर उसका बेटा अभी तक घर नहीं आया है। करीब 24 दिन गुजर गए हैं, बस इंतजार कर रहे हैं कि कब बेटा घर आए। इस आरोप के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई है। एसपी साउथ अपर्णा गुप्ता फिरौती की रकम देने की बात को गलत बताते हुए कहाकि वह खुद ही सर्विलांस टीम की मदद से मामले की जांच कर रही हैं, जल्द ही पैथोलॉजी कर्मी को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। इस मामले पर समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहाकि, लगता है उप्र की भाजपा सरकार की नैतिकता का ही अपहरण हो गया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस अपहरण की घटना को मुद्दा बनाते हुए योगी सरकार पर हमला बोला कहाकि, इन घटनाओं को देखकर कोई भी आसानी से राज्य की कानून-व्यवस्था का अनुमान लगा सकता है।
अखिलेश ने कहा, आखिर किसका हाथ है:- समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सरकार के काम पर सवाल उठाते हुए कहाकि, कानपुर में अपहरण की घटना के बाद बेबस व मजबूर परिजनों द्वारा सूचित करने के बावजूद पुलिस के सामने से फिरौती की रकम ले जानेवालों के ऊपर आख़िर किसका हाथ है कि उन्हें पुलिस का भी डर नहीं है। लगता है उप्र की भाजपा सरकार की नैतिकता का ही अपहरण हो गया है।
यूपी की कानून व्यवस्था का अंदाजा लगाइए :- कांग्रेस महा सचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि कानपुर में बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया था। परिवार से फिरौती मांगी। परिवार ने मकान और शादी के जेवर बेचकर 30 लाख रुपए इकट्ठा किए। पुलिस के कहने पर परिजनों ने पैसे से भरा बैग अपहरणकतार्ओं के हवाले कर दिया और पुलिस न तो बदमाशों को पकड़ सकी और न ही उनका बेटा छुड़ा सकी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिछले दिनों बदमाश विकास दुबे के आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के कारण चर्चा में रहे कानपुर शहर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ये उसी कानपुर का मामला है जहां कुछ दिनों पहले इतनी बड़ी घटना घटी थी। अब आप यूपी की कानून व्यवस्था का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो