scriptKanpur Dehat: पूर्व जिपं सदस्य सहित 12 अज्ञात पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज,जांच में जुटी पुलिस | Kanpur Dehat: Case filed for attempt to murder on 12 unknown including | Patrika News

Kanpur Dehat: पूर्व जिपं सदस्य सहित 12 अज्ञात पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज,जांच में जुटी पुलिस

locationकानपुरPublished: Jun 10, 2023 11:38:25 am

Submitted by:

Avanish Kumar

Kanpur Dehat Crime: कानपुर देहात थाना रनिया क्षेत्र के अंदर नगर पंचायत चुनाव को लेकर शुरू हुआ संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते शुक्रवार की देर रात पूर्व जिपं सदस्य सहित 12 अज्ञात ने जमकर हंगामा किया।

Kanpur Dehat: पूर्व जिपं सदस्य सहित 12 अज्ञात पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज,जांच में जुटी पुलिस

Kanpur Dehat: पूर्व जिपं सदस्य सहित 12 अज्ञात पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज,जांच में जुटी पुलिस

Kanpur Dehat Crime: कानपुर देहात थाना रनिया क्षेत्र के अंदर नगर पंचायत चुनाव को लेकर शुरू हुआ संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते शुक्रवार की देर रात एक बार फिर दो पक्ष आमने-सामने आ गए।
जिसके चलते एक पक्ष ने पूर्व जिपं सदस्य व उनके बेटे पर तीन गाड़ियों से आकर जान से मारने की नीयत से गोली चलाने व धमकी देने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है। वही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
जान से मारने का किया प्रयास

रनियां ग्राम चिटिकपुर निवासी अभिषेक सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह देर रात अपने घर में बने आफिस में बैठे थे। इस दौरान देवराज सिंह,उनके पुत्र विशाल सिंह व कुछ अन्य आए लोगों ने आवाज देकर उन्हें बुलाया।
उनके बाहर आते ही जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। उन्होंने किसी तरह घर में घुसकर जान बचाई। इस बीच उनमें से कुछ लोग उनके घर के भीतर भी घुस आए। खुद की जान बचाने के लिए वह कमरे के भीतर खुद को बंद करके सुरक्षित किया और कमरे के अंदर से ही पुलिस को सूचना दी।
वही सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर, सीओ सदर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन पुलिस के आने की भनक लगते ही यह सब मौके से फरार हो गया।

दर्ज किया गया है मुकदमा
रनियां में थाना प्रभारी ने बताया कि रनियां ग्राम चिटिकपुर निवासी अभिषेक सिंह की तहरीर पर उमरन निवासी देवराज सिंह व उनके पुत्र विशाल सिंह समेत 12 अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो