scriptKanpur Dehat: एनएच नेशनल हाइवे पर दिखा तेज रफ्तार का कहर,2 की मौत 1 घायल | Kanpur Dehat: High speed wreaks havoc on NH National Highway, 2 killed | Patrika News

Kanpur Dehat: एनएच नेशनल हाइवे पर दिखा तेज रफ्तार का कहर,2 की मौत 1 घायल

locationकानपुरPublished: Jun 01, 2023 04:53:25 pm

Submitted by:

Avanish Kumar

Kanpur Dehat Road Accident: कानपुर देहात में झांसी-कानपुर हाईवे पर हुआ है,जहा ट्रैक्टर-ट्राली और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई,मौके पर ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौत हो गई है व जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Kanpur Dehat: एनएच नेशनल हाइवे पर दिखा तेज रफ्तार का कहर,2 की मौत 1 घायल

Kanpur Dehat: एनएच नेशनल हाइवे पर दिखा तेज रफ्तार का कहर,2 की मौत 1 घायल

Kanpur Dehat Road Accident: कानपुर देहात के थाना भोगनीपुर अंतर्गत ट्रैक्टर और ट्रक की भिड़ंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जब की एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
बताते चलें कि थाना भोगनीपुर के झांसी- कानपुर एनएच हाईवे पर चौरा गांव के पास ट्रैक्टर व ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गयी। जिसके चलते ट्रैक्टर में सवार सुजगवा गांव निवासी विकास (25),प्रमोद (26) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वही जिला सुल्तानपुर निवासी ट्रक चालक मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
वही सड़क हादसे को लेकर थाना प्रभारी भोगनीपुर ने बताया कि मृतकों के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो