scriptKanpur Dehat:दबंगों को टोकन वृद्ध को पड़ा भारी,लाठी-डंडों से जमकर पीटा,मुकदमा दर्ज | Kanpur Dehat: The bullies beat the old man fiercely, case registered | Patrika News

Kanpur Dehat:दबंगों को टोकन वृद्ध को पड़ा भारी,लाठी-डंडों से जमकर पीटा,मुकदमा दर्ज

locationकानपुरPublished: Jun 06, 2023 05:19:24 pm

Submitted by:

Avanish Kumar

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में जमीन पर कब्जा कर रहे दबंगों को रोकना एक वृद्ध को बेहद भारी पड़ गया। दबंगों ने जमकर वृद्ध की पिटाई कर दी।

Kanpur Dehat:दबंगों को टोकन वृद्ध को पड़ा भारी,लाठी-डंडों से जमकर पीटा,मुकदमा दर्ज

Kanpur Dehat:दबंगों को टोकन वृद्ध को पड़ा भारी,लाठी-डंडों से जमकर पीटा,मुकदमा दर्ज

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में थाना रनिया के अंतर्गत मेड़ काट कर जमीन पर कब्जा कर रहे दबंगों को रोकना एक वृद्ध को बेहद भारी पड़ गया। दबंगों ने जमकर वृद्ध की पिटाई कर दी। वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल वृद्ध को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया और वृद्ध की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
दर्ज हुआ मुकदमा

बताते चलें कि कानपुर देहात के ग्राम उमरन निवासी 66 वर्षीय राम सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि ग्राम उमरन में उनकी पत्नी राम कुमारी के नाम जमीन है। जिसकी देखरेख वह करते हैं। बीते मंगलवार की देर शाम वह अपने खेतों पर गए हुए थे। जहां पर पहले से मौजूद खुद को समाजवादी पार्टी का नेता बताने वाले विष्णु कुमार व राकेश कुमार ने अपने बेटे के साथ उनकी मेड़ काट कर उनकी जमीन पर कब्जा कर रहे थे। जब उन्होंने विरोध किया तो इन सभी ने मिलकर लाठी डंडों से मारपीट करना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए।
क्या बोले थाना प्रभारी

वही थाना प्रभारी रनिया कपिल दुबे ने बताया कि वृद्ध राम सिंह की तहरीर के आधार पर मेडिकल करवाते हुए मारपीट व गाली-गलौज की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो