scriptकानपुर की सनसनीखेज घटना: मुफ्त में बीड़ी न देने पर वृद्ध महिला की हत्या | Kanpur dhocking incident: old woman murdered, Police arrested | Patrika News
कानपुर

कानपुर की सनसनीखेज घटना: मुफ्त में बीड़ी न देने पर वृद्ध महिला की हत्या

कानपुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है। जब बीड़ी उधर ना देने पर युवक ने वृद्धा की हत्या कर दी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक को गिरफ्तार कर लिया है। ‌

कानपुरMay 12, 2024 / 05:47 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है। बीड़ी उधार न देने पर एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर वृद्धा की हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक परिजनों से बातचीत की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। ‌घटना कानपुर के सिकंदरा थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशन पर 20 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन, जानें क्या होगा पैकेट में?

सिकंदरा थाना क्षेत्र फिरोजपुर गांव में रामकली की हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में रामकली के पुत्र जयवीर ने विनय कटियार और सीपू कटियार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने विनय कटियार को गिरफ्तार कर लिया। ‌पूछताछ के दौरान विनय कटियार ने बताया कि रामकली की दुकान से वह उधर में समान लेता था। उसके ऊपर एक हजार रुपए उधार हो गया था।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी?

रामकली आए दिन उससे पैसे मांगा करती थी।‌ रात को दुकान बंद थी। उसने बीड़ी देने के लिए कहा। लेकिन रामकली ने मना कर दिया। इस पर गुस्से से उसने पास पड़े डंडे से उसकी पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर विनय कटियार को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके खिलाफ संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद पारिवारिक जनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Kanpur / कानपुर की सनसनीखेज घटना: मुफ्त में बीड़ी न देने पर वृद्ध महिला की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो