scriptकानपुर डीएम: तहसील दिवस में बुजुर्ग पर बरसी, वीडियो वायरल, अब दे रही स्पष्टीकरण | Kanpur DM video viral, DM gave clarification | Patrika News

कानपुर डीएम: तहसील दिवस में बुजुर्ग पर बरसी, वीडियो वायरल, अब दे रही स्पष्टीकरण

locationकानपुरPublished: May 24, 2022 10:58:42 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

फरियादी के साथ डीएम नेहा शर्मा का आचलेकिनरण लोगों के गले नहीं उतर रहा है। बुजुर्ग दंपत्ति जो जमीन के मामले में अधिकारियों की चौखट पर हाजरी लगा रहा है। लेकिन डीएम के व्यवहार पर लोग अंगुली उठा रहे हैं। डीएम ने इस संबंध में स्पष्टीकरण दिया है।

कानपुर डीएम: तहसील दिवस में बुजुर्ग पर बरसी, वीडियो वायरल, अब दे रही स्पष्टीकरण

कानपुर डीएम: तहसील दिवस में बुजुर्ग पर बरसी, वीडियो वायरल, अब दे रही स्पष्टीकरण

तहसील दिवस में फरियाद लगाने आए फरियादी के साथ डीएम का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डीएम नेहा शर्मा तहसील में एक बुजुर्ग को कहती है कि ज्यादा… ना दिखाओ। ज्यादा बीपी हाई रहता है तो घर में रखो इनको। नरवल तहसील का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीएम ने वीडियो के संबंध में स्पष्टीकरण दिया। इसके साथ ही उन्होंने चीफ सेक्रेटरी सहित अन्य उच्च अधिकारियों को ट्वीट किया।

 

डीएम ने वायरल वीडियो केेे संबंध में कहा कि वीडियो को दूसरी तरीकेेे से प्रस्तुत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनकेेेेे कहने पर कि प्रधान मौके पर मौजूद हैं और उन्हीं की तरफ सेेे पूरी बात रखी जाए। प्रधान पति और ससुर क्यों रख रहे हैं, इस पर बुजुर्ग ने अभद्र टिप्पणी की। उनके अमर्यादित शब्द पर उन्होंने उस पर यह टिप्पणी की। वीडियो के केवल एक भाग को दिखाया जा रहा है। यह अनुचित है। तथ्यों की जांच भी होनी चाहिए। इस तरह से क्यों मेनिप्ल्यूट किया गया।

जिलाधिकारी कानपुर नेहा शर्मा ने ट्विट किया

तहसील दिवस नरवल के एक वायरल वीडियो के संबंध में वास्तविकता – वस्तु स्थिति कुछ और थी। संबंधित द्वारा अपशब्द एवं महिला की गरिमा के विरुद्ध शब्द इस्तेमाल किए गए थे। जिसे काट छांट कर प्रस्तुत किया गया है। खेद जनक है।

उन्होंने चीफ सेक्रेटरी यूपी, सीएम ऑफिस यूपी, यूपी गवर्नमेंट, एसपी गोयल और आईएएस एसोसिएशन को ट्वीट किया है। फिलहाल जिलाधिकरी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद डीएम को आकर स्पष्टीकरण देना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो