scriptबदकिस्मती कहें या सोची समझी साजिश, घाटमपुर में गैंगरेप के एक दिन बाद ट्रक ने पीड़िता के पिता को रौंदा | Kanpur fate conspiracy Ghatampur Gangrape truck Victim Father death | Patrika News

बदकिस्मती कहें या सोची समझी साजिश, घाटमपुर में गैंगरेप के एक दिन बाद ट्रक ने पीड़िता के पिता को रौंदा

locationकानपुरPublished: Mar 10, 2021 01:28:21 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

– संदिग्ध अवस्था में गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत – गुस्साए परिजनों ने कानपुर-सागर हाइवे किया जाम

किस्मत कहें या सोची समझी साजिश, घाटमपुर में गैंगरेप के एक दिन बाद ट्रक ने पीड़िता के पिता को रौंदा

किस्मत कहें या सोची समझी साजिश, घाटमपुर में गैंगरेप के एक दिन बाद ट्रक ने पीड़िता के पिता को रौंदा

कानपुर. बदकिस्मती कहें या सोची समझी साजिश, कानपुर में एक परिवार अभी अपनी नाबालिग किशोरी के गैंगरेप की घटना के दर्द से ही जूझ रहा था। और न्याय के लिए पुलिस के दरवाजे खटखटा रहा था। पिता को भी आरोपियों से धमकी आ रही थी कि मामले को ज्यादा न उठाएं। फिर वक्त ने ऐसा सितम किया कि 24 घंटे के भीतर पीड़िता के पिता की अज्ञात वाहन से टक्कर के बाद मौत हो गई। इस हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने गैंग आरोपियों की ओर इशारा करते हुए कहाकि इन्होंने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। और उसके बाद कानपुर-सागर हाईवे को जाम कर दिया। इस मौत की सूचना से परिवार सहित पूरे इलाके में कोहराम मच गया।
पांच लाख के मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड कैसे बनवाएं जानिए

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली किशोरी के साथ गांव के दबंगों पर गैंग रेप करने का आरोप है। इसकी शिकायत पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से की तो पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इनमें से एक आरोपी के पिता पुलिस में दरोगा हैं। साथ ही इनमें से एक आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के घरवालों को कार्रवाई नहीं करने के लिए धमकाया था। पुलिस से शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।
15 किमी लम्बा जाम लगा :- कानपुर के घाटमपुर कस्बे में सुबह सीएचसी के बाहर सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के पिता को ट्रक ने रौंद दिया। जिससे सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने सजेती थाना इलाके के आनूपुर मोड़ पर हंगामा किया। जिससे हाईवे पर करीब 15 किमी लम्बा जाम लग गया। पुलिस ने परिजनों को शांत कराया। जिसके बाद करीब पांच घंटे बाद यातायात बहाल कराया जा सका। परिजनों की मांगे मान ली गई हैं। क्षेत्राधिकारी समेत सर्किल की फोर्स मौके पर पहुंची। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मुख्य आरोपी को गिरफ्तार :- डीआईजी कानपुर

डीआईजी कानपुर ने कहाकि, गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तारी किया जा चुका है। दूसरे आरोपी और पीड़िता के परिजनों को धमकाने वाले की तलाश की जा रही है। उन्होंने पीड़िता के पिता की मौत को दुखद बताया और मामले की जांच कराने की बात कही।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zrz9z
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो