scriptबहू ही नही कलयुगी बेटा भी करता था मां की पिटाई, मां की उम्र जानेंगे तो बहू-बेटे को कोसेंगे | Kanpur Kaliyugi son bahu beat mother age know will curse son | Patrika News

बहू ही नही कलयुगी बेटा भी करता था मां की पिटाई, मां की उम्र जानेंगे तो बहू-बेटे को कोसेंगे

locationकानपुरPublished: May 16, 2022 03:11:22 pm

जमाना बदल रहा है। अब बेटे बहू मां-बाप की सेवा करने की जगह उनसे मारपीट कर रहे हैं। उनको बेइज्जत कर रहे हैं। कानपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपना जौहर दिखाते हुए अपनी मां को जमकर पीटा। और जो कुछ कसर बाकी रह गई थी वह उसकी बहू ने पूा कर दिया। उसने भी अपनी सासू मां पर अपने हाथ साफ किए।

molestation_accused_arrested_from_kaushambi_1.jpg

Arrested : बहू ही नही कलयुगी बेटा भी करता था मां की पिटाई, मां की उम्र जानेंगे तो बहू-बेटे को कोसेंगे

जमाना बदल रहा है। अब बेटे बहू मां-बाप की सेवा करने की जगह उनसे मारपीट कर रहे हैं। उनको बेइज्जत कर रहे हैं। कानपुर में एक कलयुगी बेटे ने अपना जौहर दिखाते हुए अपनी 105 वर्ष उम्र की मां को जमकर पीटा। और जो कुछ कसर बाकी रह गई थी वह उसकी बहू ने पूा कर दिया। उसने भी अपनी सासू मां पर अपने हाथ साफ किए। उम्र के इस पड़ाव पर जब एक मां को अपने बेटे का सहारा चाहिए था, उस समय यह कलयुगी बेटा-बूह अपनी मां का दुश्मन बन गया। पड़ोसियों ने सास को बेरहमी से पीटती बहू का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला। वीडियो वायरल हो गया। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अलर्ट हो गई। और बहू संग नालायक बेटे को गिरफ्तार किया।
बहू=बेटे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में

मामला कानपुर स्थित चकेरी थाना क्षेत्र का है। जहां 105 साल की बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए महज 6 घंटे के अंदर बहू को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। फिर इस मामले में एक नया मोड तब आया जब मां की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने इसके बाद बेटे को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे भी 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

जार्डन में श्रीलंका की मधुशा से नैन मिले कौशांबी में बलराम ने की शादी, विदेशी दुल्हनिया देख गांव की औरतें हुई फिदा

चेतावनी जारी की जाएगी

चकेरी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने कहाकि, इन दोनों पति-पत्नियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और इनके छूटने के बाद इस बात को भी सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में यह कभी भी उस बुजर्ग से दुर्व्यवहार न करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो