scriptKanpur News:”विधायक जी के यहां से है क्या कर लोगे मेरा” और फिर….. | Kanpur: MLA is from here, what will you do with me | Patrika News

Kanpur News:”विधायक जी के यहां से है क्या कर लोगे मेरा” और फिर…..

locationकानपुरPublished: Jun 04, 2023 11:05:01 am

Submitted by:

Avanish Kumar

Kanpur viral video:कानपुर में एक युवक की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दबंग युवक कहता हूं नजर आ रहा है कि “विधायक जी के यहां से है क्या कर लोगे मेरा”।

Kanpur News:"विधायक जी के यहां से है क्या कर लोगे मेरा" और फिर.....

Kanpur News:”विधायक जी के यहां से है क्या कर लोगे मेरा” और फिर…..

Kanpur viral video:कानपुर में एक युवक की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दबंग युवक पुलिस कर्मियों को धमकाते हुए अंदाज में कहता हुआ नजर आ रहा है कि “विधायक जी के यहां से है क्या कर लोगे मेरा”। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद जांच कर कार्यवाही करने की बात पुलिस की तरफ से कही गई है।
बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कानपुर के गुमटी बाजार का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो 1 जून का है। जहां स्कूटी में बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक सवार युवक माफी मांगने की जगह गुंडागर्दी करने लगे। अपने परिवार के लोगों को फोन करके बुला लिया। इन्हीं में से एक युवक की दबंगई इतनी देखने को मिली जब बीच बचाव करने पहुंचे पुलिस वालों से युवक अभद्रता करने लगा और कहने लगा कि “विधायक जी के यहां से है क्या कर लोगे मेरा”। और फिर पुलिस वालों से अभद्रता करता ही चला गया।
वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर पुलिस की तरफ से एक बयान जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि थाना क्षेत्र नजीराबाद के गुमटी नंबर 5 में एक स्कूटी तथा मोटरसाइकिल में टक्कर हो जाने पर विवाद हुआ था। जिसमें दोनों पक्षों ने आपस में सुलह समझौता कर लिया। इस वीडियो के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई थी। शिकायत मिलने पर विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो