खेत की रखवाली करने गया था, सुबह मिला इस अवस्था में मचा कोहराम

- गांव के ही लड़के पर हत्या का आरोप

- पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: Narendra Awasthi

Published: 09 Jan 2021, 10:57 PM IST

कानपुर. खेत की रखवाली करने गये अधेड़ का शव अधजली अवस्था में मिला। घटना की जानकारी परिवारी जनों को समय हुई जब वह समय से घर नहीं पहुंचा। खोजने के लिए पहुंच निकले परिजनों को खेत में अधेड़ का शव मिला। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी शिव शंकर संखवार (55) का अधजला शव खेत में बरामद हुआ। घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई। जब सुबह परिजन खोजते हुए खेत पर पहुंचे। शव के पास खून भी पड़ा हुआ था। मृतक की पुत्री सीमा देवी ने बताया कि पिताजी रात में पशु व फसल की रखवाली करने के लिए खेत में गये थे। सुबह वह समय से वापस नहीं लौटे तो मां के साथ खोजने निकली। खेत में पिता अधजला शव मिला। शव के पास ही खून के छींटे भी पड़े थे। शव देखकर घर वालों में कोहराम मच गया।

एसपी ग्रामीण ने कहा

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससेेे पूछताछ की जा रही है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned