script Kanpur news: पत्नी को अलविदा कहने के बाद पति ने उठाया यह खौफनाक कदम | Kanpur news: Angry husband commits suicide in Kanpur Dehat | Patrika News

Kanpur news: पत्नी को अलविदा कहने के बाद पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

locationकानपुरPublished: Nov 24, 2023 02:20:15 pm

Submitted by:

Avanish Kumar

Kanpur news: कानपुर देहात में पति-पत्नी के बीच विवाद होने के बाद नाराज पति ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Kanpur news: पत्नी को अलविदा कहने के बाद पति ने उठाया यह खौफनाक कदम
Kanpur news: कानपुर देहात के थाना अकबरपुर मे यूपीएसआईडीसी कालोनी में जिला दिव्यांग सशक्तीकरण कार्यालय में कार्यरत कर्मी ने पत्नी से होए विवाद के पत्नी को वीडियो काल कर फंदा लगा जान दे। वही पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।
पति व पत्नी के बीच हुआ था विवाद

कानपुर देहात के अकबरपुर में यूपीएसआईडीसी कालोनी निवासी 39 वर्षीय संतोष सविता जिला दिव्यांग सशक्तीकरण कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी पद पर काम करते थे। वह अपने पंकज के तिलक में सम्मिलित होने जनपद आटा के इटौजा गए थे। वहीं पर पत्नी उषा देवी से किसी बात पर विवाद हो गया। जिसके चलते वह वह रात को ही घर वापस आ गए थे। देर रात संतोष ने पत्नी उषा को वीडियो काल कर आत्महत्या करने की जानकारी दी। पत्नी रोकती रही पर संतोष रुके नहीं और कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। वही पत्नी ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो शव लटक रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
क्या बोले चौकी इंचार्ज

वही पूरे मामले को लेकर जैनपुर चौकी इंचार्ज ने बताया कि पति व पत्नी के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद संतोष सविता ने यह कदम उठाया है। यह जानकारी पत्नी के द्वारा दी गई है। फोन जांच के लिए जब्त किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो