scriptKanpur News : सिपाही बोला,”साहब मुझे बचाओ, नहीं तो कर लूंगा आत्महत्या | Kanpur News: The constable said, 'Sir, save me, otherwise I will commit suicide' | Patrika News
कानपुर

Kanpur News : सिपाही बोला,”साहब मुझे बचाओ, नहीं तो कर लूंगा आत्महत्या

Kanpur Police : पत्नी व ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कहते हुए एक सिपाही ने पुलिस आयुक्त से न्याय की गुहार लगाई है। वही पुलिस आयुक्त ने जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

कानपुरMar 22, 2023 / 05:16 pm

Avanish Kumar

Kanpur News : सिपाही बोला,"साहब मुझे बचाओ नहीं,तो कर लूंगा आत्महत्या

Kanpur News : सिपाही बोला,”साहब मुझे बचाओ नहीं,तो कर लूंगा आत्महत्या

Kanpur Police: कानपुर में जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक सिपाही ने पत्नी व ससुराल वालों की हरकतों से परेशान हो कर आत्महत्या करने को मजबूर हो गया है।

पत्नी व ससुराल वालों की हरकतों से परेशान सिपाही ने कानपुर पुलिस आयुक्त से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि साहब मुझे बचाओ नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।
वही पूरे मामले को लेकर पुलिस आयुक्त ने कल्याणपुर थाना प्रभारी को जांच कर कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं।

झूठे मुकदमें में भिजवा देंगे जेल

कानपुर में डायल 112 में तैनात एक सिपाही ने पत्नी व ससुराल वालों की हरकतों से परेशान हो कर कानपुर पुलिस आयुक्त को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसकी शादी फिरोजाबाद में हुई थी।
शादी के बाद से वह अपनी पत्नी के साथ कल्याणपुर में एक किराये के मकान में रहता था। एक दिन अचानक उसकी पत्नी बिना बताए घर से बहन के लिए बनवाए जेवर व नगद 50 हजार रूपए लेकर अपने मां के घर चली गई है।
जब मैने अपनी पत्नी से बहन के जेवर के बार में पूछा तो वह नाराज होने लगी। जब इस की जानकारी मैने अपनी सास व ससुराल के अन्य लोगो को दी। तो सभी बारी-बारी से गाली गलौज फोन पर करने लगे और बोले कि अब न तो तुम्हारे जेवर मिलेंगे न ही पैसे देंगे अगर बार-बार फोन किया तो झूठे मुकदमें में तुमको जेल भिजवा देंगे। सिपाही ने कहा कि वह पत्नी व ससुराल वालों की हरकतों से मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या करने को मजबूर हो गया है।
जांच के उपरांत होगी कार्यवाही

थाना प्रभारी कल्याणपुर ने बताया कि सिपाही व उसकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। सिपाही के द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र की जांच करवाई जा रही है। जांच के उपरांत नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो