scriptलखनऊ से मिली जानकारी पर कानपुर पुलिस हाई अलर्ट पर एसएसपी ने कहा | Kanpur police on high alert on information received from Lucknow, SSP said | Patrika News

लखनऊ से मिली जानकारी पर कानपुर पुलिस हाई अलर्ट पर एसएसपी ने कहा

locationकानपुरPublished: Feb 18, 2021 01:16:36 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– पीएफआई सदस्य की गिरफ्तारी के बाद कानपुर हाई अलर्ट पर

लखनऊ से मिली जानकारी पर कानपुर पुलिस हाई अलर्ट पर एसएसपी ने कहा

लखनऊ से मिली जानकारी पर कानपुर पुलिस हाई अलर्ट पर एसएसपी ने कहा

कानपुर. लखनऊ में पीएफआई सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद कानपुर पुलिस प्रशासन सतर्क है शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाकों में नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चला रही है। सीएए हिंसा के दौरान सामने आए चेहरे पर भी निगाह रखे हैं। इस संबंध में डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि सर्विलांस को भी एक्टिव कर दिया गया है। लखनऊ से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस अपनी रणनीति बना रही है। सभी थानाध्यक्षों को संदिग्ध पर निगाह रखने के निर्देश दिए गए हैं।

डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने कहा

उल्लेखनीय है लखनऊ की एसटीएफ पीएफआई के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है जिनके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ भी बरामद किया गया है। इस संबंध में एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि लखनऊ से मिली जानकारी के आधार पर कानपुर के सभी थाना क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है सभी क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्षों को सावधान किया गया है कि अपने-अपने क्षेत्र में सावधानी बरतें किसी प्रकार की लापरवाही ना होने पाए। हाई अलर्ट में किसी भी प्रकार की कोताही ना हो इस बात पर जोर दिया जा रहा है। इस दौरान बड़े चौराहे पर भारी संख्या में पुलिस बल ने चेकिंग अभियान चलाया और वाहनों की जांच की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो