scriptपुलिस टीम की छापेमारी में होटल में आपत्तिजनक अवस्था में चार जोड़े मिले | Kanpur Police Team Catch Four Couple In Hotel In Duration Reid | Patrika News

पुलिस टीम की छापेमारी में होटल में आपत्तिजनक अवस्था में चार जोड़े मिले

locationकानपुरPublished: May 27, 2021 10:08:00 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेस रोड स्थित होटल में बुधवार देर शाम पुलिस ने छापेमारी की थी।

पुलिस टीम की छापेमारी में होटल में आपत्तिजनक अवस्था में चार जोड़े मिले

पुलिस टीम की छापेमारी में होटल में आपत्तिजनक अवस्था में चार जोड़े मिले

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. शहर के एक होटल में पुलिस टीम ने छापेमारी (Police Reid In Hotel) कर चार जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पुलिस टीम को देख होटल कर्मी सकते के आ गए। बताया गया कि कानपुर के हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक्सप्रेस रोड स्थित होटल में बुधवार देर शाम पुलिस ने छापेमारी की थी। मामले के संबंध में हरबंस मोहाल थाना प्रभारी सत्यदेव शर्मा ने बताया कि हमारी टीम सभी होटलों की रूटीन चेकिंग कर रही थी। जब हमारी टीम होटल अमन पैलेस पहुंची तो वहां के मैनेजर को भागते देखा। इसके चलते शंका हुई।
शक के आधार पर पुलिस टीम द्वारा होटल के कमरों की तलाशी ली गई। इस पर कमरों में चार लड़के और चार लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। इसके चलते होटल का एंट्री रजिस्टर चेक किया गया तो उसमें लास्ट एंट्री 18 मई की दर्ज थी। उन्होंने बताया कि जितने भी युवक और युवतियां होटल से आपत्तिजनक हालत में मिले हैं वो सभी कानपुर के हैं। मगर होटल के रजिस्टर में इनमें से किसी की भी एंट्री नहीं मिली। हालांकि पकड़े गए सभी जोड़े बालिग हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में होटल मैनेजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो